अमरोहा: राहुल गांधी ने 15 साल में कांग्रेस को किया बर्बाद- प्रमोद कृष्णम

अमरोहा: राहुल गांधी ने 15 साल में कांग्रेस को किया बर्बाद- प्रमोद कृष्णम

हसनपुर, अमृत विचार : कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 15 सालों में उन्होंने कांग्रेस को बर्बाद करने का काम किया है। 

बुधवार रात नगर के मोहल्ला कायस्थान में वरिष्ठ समाजसेवी ताहिर वसीम के आवास पर  आचार्य प्रमोद ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा की राहुल गांधी ने पिछले 15 सालों में कांग्रेस को पूरी तरह से बर्बाद करने का काम किया है। महात्मा गांधी कांग्रेस को खत्म करना चाहते थे। लेकिन नेहरू ने उनको ऐसा करने नहीं दिया। राहुल गांधी विपक्ष के नेता बने हैं अब देखना होगा वह विपक्ष को कब डूबाएंगे। 

उन्होंने कहा कि विपक्ष का नेता संजीदा होना चाहिए था। जो मुल्क की आवाज को सुन सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण भारत पूरी दुनिया में इज्जत की नजर से देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि ढिंढोरा पीटा जा रहा है कि अयोध्या को जीत लिया है। अयोध्या को कोई जीत ही नहीं सकता है। 

ऐसी बात कहकर वहां के लोगों के साथ नाइंसाफी की जा रही है। यह पूछने पर की क्या उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली है। उसका जवाब देते हुए कहा कि भाजपा ज्वाइन करने का मामला नहीं, बल्कि देश की सेवा करने की बात की जा रही है। इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष राजपाल सैनी, ताहिर वसीम, मुजाहिद चौधरी, शरद अग्रवाल, रॉबिन त्यागी, राजा टाटा, शाहनवाज अंसारी, जावेद जरताब, हमजा अली आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- अमरोहा: सिपाही का बृजघाट गंगा में कूदकर आत्महत्या करने की बात का वीडियो वायरल, परिवार के लोग कर रहे तलाश