अमरोहा: सिपाही का बृजघाट गंगा में कूदकर आत्महत्या करने की बात का वीडियो वायरल, परिवार के लोग कर रहे तलाश

अमरोहा: सिपाही का बृजघाट गंगा में कूदकर आत्महत्या करने की बात का वीडियो वायरल, परिवार के लोग कर रहे तलाश

गजरौला, अमृत विचार। युवती सिपाही को दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसा रही है। जिसकी टेंशन में सिपाही ने बृजघाट पहुंचाकर वीडियो के माध्यम से गंगा में कूदकर आत्महत्या करने की बात कह रहा है। जिसकी वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो दो थानों की पुलिस सिपाही के परिवार वालों के साथ बृजघाट पहुंचकर सिपाही की तलाश करने पहुंची।

सिपाही ने बृजघाट पहुंचकर अपनी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की है। आरोप है कि युवती सिपाही पर दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करा रही है। इसी बात को लेकर सिपाही टेंशन में है। सिपाही ब्रजघाट पहुंचा तथा वहां बैठकर अपने बयानों का वीडियो बनाया। वीडियो में सिपाही फूट-फूटकर रो रहा है। साथ ही एक युवती पर दुष्कर्म के मुकदमे में झूठा फंसाने की बात भी कह रहा है। 

इतना ही नहीं वह इसमें कुछ युवकों का नाम लेते उन पर भी झूठा फंसाने का आरोप लगा रहा है। पूरे वीडियो में वह अपने को बेकसूर भी बता रहा है। हालांकि वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो सिपाही के परिवार तक पहुंचा तो सिपाही की तलाश में जुटे हैं। वहीं गढ़मुक्तेश्वर थाने में पहुंचे तो उन्होंने कहा कि गजरौला थाने में जाकर मामले की जानकारी दो। 

वहीं गजरौला पुलिस कह रही की मामला हमारे यहां का नहीं गढ़मुक्तेश्वर थाने में जाकर इस मामले की जानकारी दो। जिसको लेकर सिपाही के परिजन दोनों थानों के चक्कर लगा रहे हैं। सीओ श्वेताभ भास्कर ने बताया कि सिपाही की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि सिपाही मुरादाबद में पीएसी में तैनात है।

ये भी पढे़ं- अमरोहा: सात कानों वाली बछिया ने लिया जन्म, देखने की लिए लोगों की लगने लगी भीड़