शाहजहांपुर: लव जिहाद के खिलाफ विहिप कार्यकर्ताओं ने एएसपी को सौंपा ज्ञापन

शाहजहांपुर: लव जिहाद के खिलाफ विहिप कार्यकर्ताओं ने एएसपी को सौंपा ज्ञापन

शाहजहांपुर, अमृत विचार। विश्व हिन्दू परिषद महानगर अध्यक्ष अभिनव ओमर ने कहा कि कुछ माह से जनपद में लव जिहाद की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। कुछ थाना क्षेत्र में पुलिस का पूर्ण सहयोग रहा है, जिससे हिंदू बालिकाएं सकुशल माता-पिता के साथ भिजवा दी गई है, परन्तु कुछ प्रभारी निरीक्षक/विवेचक की कार्य शैली सरकार की मंशा के विपरीत है। इस संबंध में एएसपी ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी को ज्ञापन सौंपा गया।

उन्होंने घटनाओं का जिक्र करते हुए बताया कि थाना सेहरामऊ दक्षिणी की 11 वर्ष की अवयस्क पीड़िता को कल्लू नामक जिहादी ने अपने सहयोगियों के मदद से घर से उठाकर दुष्कर्म किया लेकिन थाना पुलिस ने सिर्फ छेड़छाड़ में मामला दर्ज किया। घटना के आठ दिन बीत चुके हैं परंतु अभी तक अवयस्क पीड़िता  का 164 सीआरपीसी नहीं कराया गया। अभियुक्त व उनके परिजन लगातार पीड़िता के परिवार को धमका रहे हैं। 

दूसरी घटना थाना निगोही क्षेत्र में नाबालिग के साथ घटी। घटना में अभी तक किसी भी अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं की गई। थाना सदर बाजार में सपा के स्थानीय नेताओं के दबाव में घटना को एक माह से भी अधिक समय व्यतीत हो जाने के बाद भी शेष नामजद अभियुक्त लगातार आजाद घूम रहे हैं और पीड़ित पक्ष को धमका रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। 

मुरादपुर थाना बंडा में अवैध रूप से  मांस का विक्रय करने के मामले के आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। विश्व हिंदू परिषद ने शीघ्र अति शीघ्र कार्रवाई की अपेक्षा की है,अन्यथा की स्थिति में विश्व हिंदू परिषद हिंदू जनमानस को साथ लेकर आंदोलन को बाध्य होगा। ज्ञापन देने वालों में अशनील सिंह एड. महानगर मंत्री, रमेश कोरी महानगर सत्संग प्रमुख, हर्षित गुप्ता महानगर सहसंयोजक,राहुल कनौजिया महानगर मिलन केंद्र प्रमुख मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: मुख्यमंत्री अभ्युदय कोचिंग के लिए आए 385 आवेदन, प्रवेश परीक्षा के आधार पर 150 अभ्यर्थियों को मिलेगा प्रवेश


ताजा समाचार

अयोध्या: भाई बलराम और बहन सुभद्रा के साथ नगर भ्रमण पर निकले भगवान जगन्नाथ, भक्तों में रथ खींचने की रही होड़
लखीमपुर खीरी: सेठी हत्याकांड का खुलासा...उधार के रुपये मांगने पर की गई थी व्यापारी की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार
सपा विधायक पूजा पाल के उमरपुर नींवा गांव पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य, नर्मदेश्वर शिव मंदि का किया लोकार्पण
पीलीभीत: कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचा मगरमच्छ तो मच गया हड़कंप, वनकर्मियों ने किया रेस्क्यू
हल्द्वानी: एसटीएच में सर्पदंश से पीड़ित नौ मरीज भर्ती, अब तक 18 मरीज हो चुके भर्ती
हल्द्वानी: Viral Video: पुलिस के सामने से भाग गई महिला तस्कर...