बाइक से आए, बीच सड़क पर महिला को बताने लगे उसका भविष्य-ढाई लाख के गहने लेकर हुए फरार  

बाइक से आए, बीच सड़क पर महिला को बताने लगे उसका भविष्य-ढाई लाख के गहने लेकर हुए फरार  

गोंडा, अमृत विचार। बिजली विभाग में कार्यरत एक महिला लिपिक को झांसा देकर जालसाजों ने उसके लाखों रुपये के जेवर उतरवा लिए और फरार हो गए‌। जालसाजों के जाने के बाद महिला को ठगी का एहसास हुआ। पीडिता ने घटना की सूचना डायल 112 पुलिस को दी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही जाल साज रफूचक्कर हो गए‌। पीडिता ने घटना की शिकायत नगर कोतवाली पुलिस ये की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के हाइडिल कालोनी की रहने वाली गीता सिंह बिजली विभाग में लिपिक के पद पर कार्यरत हैं। वह मंगलवार की शाम को घर से दुकान पर कुछ सामान लेने गयी थीं। गायत्रीपुरम चौराहे से थोड़ा आगे बिजली विभाग की कालोनी की तरफ लौट रही थी कि बाइक सवार दो जालसाजों ने उन्हे रोक लिया। युवकों की वेश भूषा देखकर वह रुक गयीं। गीता देवी का कहना है कि दोनों ने उन्हे धर्म कर्म से जुड़ी बातें बताकर अपने जाल में फंसाया और फिर भविष्य बताने तथा टोना टोटका का झांसा देकर गीता देवी के सभी जेवर उतरवा लिए। उच्चकों की बातों में आकर गीता सिंह ने अपने जेवर उतार कर उन्हें दे दिया। जेवर मिलते ही दोनों उच्चके बाइक लेकर रफूचक्कर हो गए। गीता सिंह ने तत्काल इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो उच्चके जा चुके थे। पीडित महिला कर्मचारी गीता देवी के बेटे हिमांशु सिंह ने बताया कि उच्चके करीब 40 ग्राम सोने के जेवर ले जाने में कामयाब रहे। इसकी कीमत ढाई लाख रुपये है‌। मामले में गीता सिंह ने अज्ञात उच्चकों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है‌। कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उच्चकों की तलाश में जुटी है‌।

ये भी पढ़ें -बोलेरो में बैठी महिला को अपनी मां बता लॉक खोलने लगा चोर, युवक को पकड़ पुलिस को सौंपा

ताजा समाचार

बाराबंकी: कागजों तक सिमटी पशु क्रूरता रोकने की एसपीसीए समिति
Kanpur: जारी हुई आईजीआरएस की रैंकिंग; शिकायतों के निस्तारण में फिसड्डी रहा कानपुर, 43 से गिरकर 72वें स्थान पर पहुंचा
कानपुर पुलिस ने 25 हजार के इनामी टप्पेबाज को किया गिरफ्तार: शातिर के निशाने पर रहते फौजी...ऐसे करता पूरा खेल
रुद्रपुर: बाइक सवारों ने किया महिला का मंगलसूत्र लूटने का प्रयास
Kanpur: साइबर ठगों ने युवती को दिया पार्ट टाइम जॉब का झांसा, खाते से पार किये इतने लाख रुपये...आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
अयोध्या: ईओ से अभद्रता मामले में 4 सभासदों समेत 7 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज