Kanpur: नशेबाजी का विरोध करना पड़ा भारी; युवक पर तलवार से किया हमला, आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Kanpur: नशेबाजी का विरोध करना पड़ा भारी; युवक पर तलवार से किया हमला, आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कानपुर, अमृत विचार। छावनी थानाक्षेत्र में नशेबाजी का विरोध करने पर आरोपियों ने युवक को मारापीटा और इसके बाद दौड़ाते हुए तलवार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद घायलावस्था में परिजनों के साथ पहुंचे पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।   
   
छावनी के सत्तीचौरा निवासी आकाश पाल उर्फ जीतू ने पुलिस को बताया कि उनकी सर्किट हाउस के पास बाइक रिपेयरिंग की दुकान है। 23 जून की रात करीब दस बजे वह बाइक से घर जाने के लिए निकले। फिर रास्ते में वे हीरालाल की पंचर की दुकान में हवा भरवाने के लिए रुके। जीतू के अनुसार हीरालाल और उसकी दुकान में काम करने वाला राकेश नशे की हालत में थे। 

दोनों उनसे बेवजह नशेबाजी कर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने उन्हें मारापीटा। साथ ही तलवार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी कमलेश राय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। बताया कि घटना में आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: मेरा लल्ला जाग जाएगा, वो सो रहा है...बेटे का पार्थिव शरीर देख रो पड़ी मां, उमड़ा जनसैलाब, नम आंखों से दी बलिदानी को विदाई