Sonakshi-Zaheer Wedding: 'बिहार में घुसने नहीं देंगे...', सोनाक्षी-जहीर की शादी का विरोध, लगाए गए पोस्टर

Sonakshi-Zaheer Wedding: 'बिहार में घुसने नहीं देंगे...', सोनाक्षी-जहीर की शादी का विरोध, लगाए गए पोस्टर

पटना। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता जहीर इकबाल ने अपनी शादी का जश्न मुंबई के दादर स्थित बास्टियन में एक भव्य रिसेप्शन के साथ मनाया। रविवार को शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने एक भव्य कार्यक्रम की मेजबानी की, जिसमें काजोल, सलमान खान, रेखा, अनिल कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। 

सोनाक्षी-जहीर की शादी का विरोध
इस बीच एक हिंदुवादी संगठन ने इस शादी का विरोध किया है और बाकायदा पोस्‍टर लगवा दिए हैं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इसमें एक्ट्रेस को धमकी दी जा रही है। पोस्‍टर में कहा गया है कि सोनाक्षी और जहीर की शादी देश के इस्‍लामीकरण की कोशिश है और शत्रुघ्‍न सिन्‍हा इस शादी पर तुरंत पुनर्विचार करें। सोनाक्षी को पूरे बिहार में कहीं घुसने नहीं दिया जाएगा। 

Capture

पोस्टर में लिखी ये बात
पोस्टर में सोनाक्षी, जहीर और शत्रुघ्न की तस्वीर के अलावा 'हिन्दू शिव भवानी सेना' के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह की तस्वीर भी छपी है। जिसमें लिखा है- “सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा। पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश। शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर पुनर्विचार करें नहीं तो अपने बेटों लव और कुश के घर का नाम तुरंत बदलें, इससे हो रहा हिंदू धर्म का अपमान। सोनाक्षी सिन्हा को हिंदू शिव भवानी सेना बिहार में घुसने नहीं देगी।” यह पोस्‍टर हिंदू शिव भवानी सेवा की ओर से लगाया गया है। 

इस यूजर ने शेयर की पोस्टर
एक्स पर संतोष पांडे नाम के यूजर ने एक पोस्टर शेयर किया है। यूजर ने पोस्ट में लिखा है कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी रचाई है। इसके बाद हिंदू शिव भवानी सेना ने पटना में पोस्टर लगाकर विरोध जताया है। इसमें कहा गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी को बिहार में घुसने नहीं देंगे। #sonakhisinha #zaheerIqbal #shatrughansinha।''

सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर पति जहीर तस्वीर की पोस्ट
बता दें कि चर्चित एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का उत्सव सप्ताह की शुरुआत में 20 जून को एक इनडोर पार्टी और 21 जून को मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुआ। सोनाक्षी ने 23 जून को जहीर इकबाल से रजिस्टर्ड मैरिज की। रिसेप्शन के दिन सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपने पति जहीर इकबाल के साथ एक दिल छू लेने वाली तस्वीर पोस्ट की।

कैप्शन में लिखी ये बात
उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा,“आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017), हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार देखा और इसे बनाए रखने का फैसला किया। आज, प्यार ने हमें सभी चुनौतियों के बाद भी मार्गदर्शन किया है और आज हम हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से अब से लेकर हमेशा तक एक-दूसरे के साथ प्यार के सच्चे बंधन में बांध गए हैं।” 

ये भी पढ़ें- PHOTOS : लाल साड़ी-मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा...रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत दिखीं सोनाक्षी सिन्हा