गोंडा: मण्डलायुक्त और डीआईजी ने किया थाना समाधान दिवस का निरीक्षण, सुनी शिकायतें

गोंडा: मण्डलायुक्त और डीआईजी ने किया थाना समाधान दिवस का निरीक्षण, सुनी शिकायतें

गोंडा, अमृत विचार। देवी पाटन मंडल के आयुक्त और डीआईजी ने शनिवार को करनैलगंज तहसील में आयोजित थाना समाधान दिवस का निरीक्षण किया और फरियादियों की शिकायतें सुनीं और उनका निस्तारण कराया। जिन शिकायतों का निस्तारण नहीं कराया जा सका उनके लिए पुलिस और राजस्व विभाग की संयुत्त टीम बनाकर शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध निस्तारण का निर्देश दिया। 

शनिवार को जिला स्तरीय थाना समाधान दिवस करनैलगंज तहसील के सभागार में आयोजित किया गया। सुनवाई के लिए अपर जिलाधिकारी चंद्रशेखर व अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राधेश्याम राय तहसील सभागार में मौजूद थे। इसी दौरान देवी पाटन मंडल के आयुक्त शशिभूषण लाल सुशील व डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह मौके पर पहुंच गए। दोनों अफसरों ने थाना समाधान दिवस का निरीक्षण किया और सभागार में बैठकर शिकायतें सुनीं।‌ मण्डलायुक्त व डीआईजी ने कुछ शिकायतों का निस्तारण भी कराया। दोनों अफसरों ने तहसील परिसर में पौधरोपण भी किया।

8

वहीं प्रभारी डीएम एम अरुन्मोली व पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने सदर तहसील में आयोजित समाधान दिवस में भाग लिया तथा लोगों की शिकायतें सुनकर उनका निस्तारण कराया। प्रभारी डीएम व एसपी ने समस्याओं के त्वरित एवं गुणवक्तापूर्ण निस्तारण के लिए सम्बन्धित राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों को मौके पर जाकर शिकायतों का शत-प्रतिशत निस्तारण करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत, एसडीएम सदर अवनीश त्रिपाठी, क्षेत्राधिकारी नगर सौरभ वर्मा, क्षेत्राधिकारी सदर शिल्पा वर्मा, तहसीलदार सदर, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर राजेश सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -गोरखपुर: सीएम योगी बोले- नए दौर के अनुरूप चलाने होंगे तकनीकी पाठ्यक्रम