अल्मोड़ा: खुद को पंतनगर विश्वविद्यालय में सीनियर वैज्ञानिक बताया और झांसा देकर ठग लिए 2.5 लाख

अल्मोड़ा: खुद को पंतनगर विश्वविद्यालय में सीनियर वैज्ञानिक बताया और झांसा देकर ठग लिए 2.5 लाख

अल्मोड़ा, अमृत विचार। पंतनगर विश्वविद्यालय में नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख पचास हजार की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर पर अब भतरौजखान पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ग्राम पंचायत रूदवों भतरौजखान निवासी भगवत सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि सुरेश नेगी ग्राम पांडेकोट रानीखेत और हाल निवासी शीशमहल हल्द्वानी उनका पूर्व से परिचित है। बताया कि आरोपी खुद को पंतनगर विश्वविद्यालय में सीनियर वैज्ञानिक बताते हुए कई बार उनके घर पर ठहर चुका है।

कहा कि पूर्व में आरोपी उनके पुत्र को पंतनगर विवि में नौकरी दिलाने की बात कर अलग-अलग किश्तों में करीब दो लाख पचास हजार रुपये ले चुका है। पैसे लेने के बाद आरोपी ने कई बार उन्हें पंतनगर विवि और हल्द्वानी बुलाया। लेकिन मुलाकात नहीं करने के बहाने बनाता रहा।

बताया कि अब आरोपी न फोन उठा रहा है और ना ही उनका रुपया वापस कर रहा है। पीड़ित ने पुलिस से आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग उठाई है। इधर, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

चमोली: चौखंबा गईं विदेशी महिला Trekkers लापता, आज भी चल रहा सर्च ऑपरेशन
पुनर्वास विवि में हुआ बायोमीट्रिक अटेंडेंस अनिवार्य, उपस्थिति के बिना दशमोत्तर छात्रवृत्ति पर लग सकती है रोक
Women's T20 World Cup : हमें यह मैच भूलना होगा, अब हमारे लिए प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण...न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद बोलीं जेमिमा रोड्रिग्स 
उन्नाव में लुटेरों ने सराफा व्यवसाई से साढ़े 12 लाख लूटे: पुलिस से मुठभेड़ में एक के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार
बरेली कॉलेज : कैसे अदा होंगे नगर निगम के दो करोड़, पहले से अधिकांश खाते हैं सीज
Amethi Murder: एक साथ उठी 4 अर्थी तो सुदामापुरी गांव में मचा कोहराम, गोला गंगा घाट पर किया सभी का अंतिम संस्कार