Kanpur Crime: छात्राओं से अभद्रता...कमर में मारी पानी की बोतल, कपड़े फाड़ने की धमकी, कल्याणपुर थाने का घेराव

कल्याणपुर थानाक्षेत्र की घटना, दो नामजद व एक अज्ञात पर रिपोर्ट

Kanpur Crime: छात्राओं से अभद्रता...कमर में मारी पानी की बोतल, कपड़े फाड़ने की धमकी, कल्याणपुर थाने का घेराव

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर थानाक्षेत्र के शिवली रोड पर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के तहत प्रशिक्षण प्राप्त कर रही कुछ छात्राओं के साथ बाजार से वापस लौटते समय रास्ते में शराब पी रहे युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। आरोप है, कि छात्राओं की कमर में पानी की बोतल मार कर अपशब्द कहे गए। छात्राओं ने इस बात का विरोध किया तो नशे मे धुत युवकों ने गाली गलौज करते हुए कपड़े फाड़ने की धमकी दी।

छात्राओं ने छात्रावास पहुंचकर वार्डन को पूरी घटना की जानकारी दी। जिस पर वार्डन एक सैकड़ा छात्राओं के साथ होकर थाने पहुंच गई। आनन-फानन शिकायत पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो आरोपी पुलिस से भिड़ गए। छात्रावास वार्डन की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद व एक अज्ञात के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया। 

केंद्र सरकार की योजना पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के तहत लगभग 140 छात्राएं वहीं रहकर जनरल ड्यूटी असिस्टेंट का प्रशिक्षण प्राप्त कर रही हैं। सोमवार देर शाम तीन छात्राएं बाजार से सामान खरीद कर वापस लौट रही थीं। छात्रावास के पास स्थित महाकालेश्वर ट्रेडर्स के पास कुछ युवक कार लेकर नशे की अवस्था में खड़े थे।

जिनमें से एक ने छात्रा के कमर में पानी की बोतल मार दी, और छींटाकशी की। छात्राओं द्वारा विरोध करने पर युवक गाली गलौज करने लगे, और कपड़े फाड़ने की धमकी दे डाली। छात्राओं ने पहुंचकर यह बात वार्डन और साथी छात्राओं को बताई। जिस पर सभी छात्राएं एकत्र हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस की पीआरवी के सामने युवक छात्राओं को गाली देते रहे।

जिस पर पुलिस दो शोहदों प्रांशू सिंह चौहान व मोहित अग्निहोत्री को पकड़कर कल्याणपुर थाना ले आई। पीछे से लगभग एक सैकड़ा छात्राएं भी कल्याणपुर थाने में आ गईं। थाने में पुलिस के सामने भी शोहदे अकड़ दिखाते रहे। वहीं छात्राओं के विरोध को देखते हुए एसीपी कल्याणपुर अभिषेक कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और उनको समझाया। वार्डन की तहरीर पर पकड़े गए दो नामजद व एक अज्ञात के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। एसीपी कल्याणपुर अभिषेक कुमार पांडे ने बताया की छात्राओं की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: पुलिस की बदमाश से मुठभेड़...25 हजार का इनामी गिरफ्तार, रोकने पर खाकी पर झोंक दिया फायर