बरेली: ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर सवार दो दोस्तों की मौत, मिर्च बेचने बाजार जा रहे थे दोनों

बदायूं से देवचरा बाजार मिर्च बेचने जा रहे थे दोनों, ट्रैक्टर घुसा दुकान में

बरेली: ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर सवार दो दोस्तों की मौत, मिर्च बेचने बाजार जा रहे थे दोनों

भमोरा/बरेली, अमृत विचार। बदायूं से देवचरा मिर्च बेचने जा रहे दो दोस्तों की ट्रक की टक्कर लगने से मौत हो गई। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर रोड के दूसरी तरफ दुकान में जा घुसा, जिससे काउंटर समेत अन्य सामान क्षतिग्रस्त हो गया।

बदायूं के नौशारा निवासी राजवीर (50) अपने साथी शिशुपाल मौर्य (52) और गांव के ही हुजूर हसन और चमन मौर्य के साथ ट्रैक्टर ट्राली से रविवार सुबह देवचरा बाजार मिर्च बेचने जा रहे थे। राजवीर, शिशुपाल और हुजूर हसन आगे ट्रैक्टर पर बैठे थे। वहीं चमन मौर्य ट्रॉली पर बैठे हुए थे। भमोरा थाने के गेट के बराबर में बने ब्रेकर पर ट्रैक्टर ट्राॅली धीमी करने पर पीछे से आ रहे हैं ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे शिशुपाल और राजवीर ट्रैक्टर से गिर गए और पहिए की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। 

वहीं हुजूर हसन व चमन मौर्य ने कूद कर अपनी जान बचाई। टक्कर लगने के बाद ट्रैक्टर सीधे आंवला रोड क्रॉस करते हुए सामने बनी भमोरा निवासी धर्मेंद्र शर्मा की मिठाई और लस्सी की दुकान में घुस गया, जिससे दुकान का काउंटर और सामान क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल भेजा जहां इलाज के दौरान उनकी सांसे थम गई, दोनों की मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया।

राजवीर की पत्नी कमलेश का रो- रोकर का बुरा हाल था राजवीर अपने पीछे तीन लड़की और दो लड़के छोड़ गए हैं। शिशुपाल की पत्नी उषा भी बेहाल है, वह अपने पीछे पुत्र अभिषेक के साथ पांच बेटियां छोड़ गए हैं गांव में एक साथ दो मौतों की सूचना से मातम छा गया।

ये भी पढे़ं- बरेली: पूर्व बैंक मैनेजर अंकित पर पत्नी ने कराई दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज, जानें मामला

ताजा समाचार