औरैया में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म; आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

औरैया में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म; आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

औरैया, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 06 साल की बच्ची के साथ बीते चार अक्टूबर को एक युवक ने दुष्कर्म किया था। आरोपी को गिरफ्तार करने को टीम लगी थी।

रविवार सुबह करीब पांच बजे करमपुर मूढ़ी गांव के मोड़ पर चेकिंग के दौरान एसओजी और कोतवाली पुलिस की आरोपी से मुठभेड़ हो गई। जिसमें आरोपी के पैर में गोली लगी। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर एसपी अभिषेक आर शंकर भी पहुंच गए थे।

IMG-20241006-WA0006

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 06 साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान एक युवक उसे बहला फुसलाकर ले गया। बच्ची की मां ने बताया कि जब एक युवक उसे घर छोड़ने आया तो उसकी पुत्री के रक्तश्राव हो रहा था।

इस पर उसने आसपास के लोगों को जानकारी दी और कोतवाली पुलिस को भी सूचना दी। पीड़िता का उपचार कराया गया। एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की थी। रविवार सुबह आरोपी से एसओजी टीम व कोतवाली टीम से पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

जिससे एक गोली आरोपी के पैर में लगी जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंचे एसपी अभिषेक आर शंकर ने बताया की कई सीसीटीवी फुटेज चेक करके आरोपी की शिनाख्त कर ली गई थी।

रविवार सुबह आरोपी झाड़ियों में छुपाए कपड़े व तमंचा लेने आया था उसी समय पुलिस ने घेर लिया तो उसने फायरिंग कर दी। बचाव में पुलिस ने फायरिंग की जो उसके पैर में लगी। आरोपी का नाम मुंटन कुमार पुत्र कमलेश्वर निवासी बिहार है। उपचार के बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़े- कानपुर में जिम और ‘जवानी की मशीन’ सीज, जांच के SIT गठित...1000 से ज्यादा लोगों को बनाया शिकार, दंपति अभी भी फरार