बरेली: तंजीम पैगाम ए इंसानियत की 17वीं तालीमी कांफ्रेंस आयोजित, प्रतियोगी और बोर्ड परीक्षा के मेधावियों को किया सम्मानित

मुस्लिम नौजवान शिक्षा के साथ हुनर और व्यापार पर भी ध्यान दें

बरेली: तंजीम पैगाम ए इंसानियत की 17वीं तालीमी कांफ्रेंस आयोजित, प्रतियोगी और बोर्ड परीक्षा के मेधावियों को किया सम्मानित

बरेली, अमृत विचार। तंजीम पैगाम ए इंसानियत की ओर से रविवार को आईएमए हॉल में 17 वीं तालीमी कांफ्रेंस का आयोजन हुआ, जिसमें कौम की शिक्षा और तरक्की पर चर्चा की गई। इस दौरान वक्ताओं ने मुस्लिम नौजवानों को शिक्षा के साथ हुनर और व्यापार पर भी ध्यान देने को कहा।

मुख्य वक्ता रिफाह चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज कर्नाटक के अध्यक्ष इंजीनियर मुमताज मंसूरी ने कहा कि पूरी दुनिया में व्यापार करने के तौर तरीके बदल रहे हैं, लिहाजा मुसलमानों को चाहिए कि वे अपने बच्चों में बचपन से ही शिक्षा, हुनर के साथ व्यापारिक सोच को पैदा करें।

Capture

अतिथि वक्ता शाहीन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के संस्थापक अब्दुल कदीर ने छात्रों से कहा कि नीट को लेकर जो भी विवाद है, उससे वे बचें और परीक्षा के लिए हमेशा तैयार रहें। इस मौके पर प्रतियोगी और यूपी बोर्ड परीक्षा के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। आयोजन में आईटा बरेली यूनिट के अध्यक्ष सैयद इरफान अली का सहयोग रहा।

23bly_3_23062024_123bly_3_23062024_1

डॉ. शुमजुस जमा, डॉ शारिक वदूद, सैयद इकराम, हाफिज अब्दुल कदीर, मोहम्मद समरा, जुबैर फलाही, इमरान आजमी, जहीर, अनस, उसामा, प्रो. नकवी, अरशद तारिक शम्सी, डॉ. आरिफ शमसी, इंजीनियर समीरूद्दीन, डॉ. अय्यूब अंसारी, प्रो. ताहिर बेग आदि मौजूद रहे। संचालन पैगाम ए इंसानियत के अध्यक्ष अजीज मियां ने किया।

ये भी पढे़ं- बरेली: प्रो. सूर्य प्रकाश दीक्षित को मिला अटल साहित्य सम्मान