Kanpur: अपनी बेटी की शादी मुझसे कर दो वरना अगवा कर निकाह कर लेंगे...दूसरे समुदाय के युवक ने दी महिला को धमकी

पुलिस कमिश्नर के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

Kanpur: अपनी बेटी की शादी मुझसे कर दो वरना अगवा कर निकाह कर लेंगे...दूसरे समुदाय के युवक ने दी महिला को धमकी

कानपुर, अमृत विचार। चमनगंज थानाक्षेत्र में दूसरे समुदाय के युवक ने महिला को उसकी बेटी को अगवा कर शादी करने की धमकी दी। महिला के विरोध करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग निकला। आरोप है, कि पुलिस के कार्रवाई न होने पर मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की। जिसके बाद चमनगंज पुलिस ने आदेश पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। 
  
किदवई नगर निवासी महिला के अनुसार 4 जून को वह पति के साथ परेड से हलीम कालेज की तरफ आ रही थी, तभी रास्ते में चमनगंज गांधी पार्क निवासी फैज मोहम्मद ने रोक लिया और कहने लगा कि अपनी बेटी की शादी मुझसे कर दो, नहीं कि तो तुम्हारी बेटी को जबरन अगवा कर उसे मुस्लिम बना कर निकाह कर लेगें। जब इस बात का उन्होंने विरोध किया और कहा कि पुलिस से शिकायत करेंगे तो वह उनके साथ गाली गलौज करने लगा। 

साथ ही कहा कि तुम लोगों को जान से मार कर तुम्हारी बेटी से शादी करूंगा और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। जिसके बाद मामले की शिकायत चमनगंज थाने में की मगर कोई सुनवाई नहीं हुई। इस पर पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार से मिलकर शिकायत की। आदेश पर चमनगंज पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: नक्सलियों ने घात लगाकर CRPF के काफिले पर किया हमला, शहीद हुआ कानपुर का लाल, परिजनों में मची चीख पुकार