अभिनेता मैथ्यू लुईस ने कहा- 'हैरी पॉटर' सीरीज ऐसी नहीं जिसे मैं करना चाहता हूं

अभिनेता मैथ्यू लुईस ने कहा- 'हैरी पॉटर' सीरीज ऐसी नहीं जिसे मैं करना चाहता हूं

लॉस एंजिलिस। 'हैरी पॉटर' फिल्म ऋंखला की सबी आठ फिल्मों में नेविल लॉन्गबॉटम का किरदार निभाने वाले अभिनेता मैथ्यू लुईस ने कहा है कि उनकी फ्रेंचाइजी की मैक्स सीरीज रीबूट का हिस्सा बनने की कोई योजना नहीं है। अभिनेता (34) ने हालांकि कहा कि एक वयस्क के रूप में उनके चरित्र के विकास को देखना "दिलचस्प" होगा। जेके राउलिंग की लोकप्रिय किताबों पर आधारित फिल्मों में उन्होंने नेविल की किशोरावस्था का किरदार निभाया है। 

मैथ्यू लुईस ने एक पत्रिका को बताया, "यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं देख रहा हूं या करना चाहता हूं, लेकिन मैं इसे स्वीकार करने से इनकार कर दूंगा। मुझे यह देखने में बहुत दिलचस्पी होगी कि क्या यह नेविल का एक वयस्क रूप है। यह दिलचस्प हो सकता है। मैं निश्चित रूप से उस पर ध्यान दूंगा और विचार करूंगा।" लुइस ने कहा कि एक अभिनेता के रूप में वह हमेशा कुछ नया तलाशते रहते हैं।

 उन्होंने कहा, "पहली बार इस काम को करने का कारण यह था कि मैं बहुत कम समय तक ध्यान केंद्रित कर पाता हूं। मैं किसी भी चीज को लंबे समय तक बनाए रखने में ज्यादा सक्षम नहीं हूं। पिछले कुछ वर्षों में मेरे कई शौक और जुनून रहे हैं लेकिन अब मैं उनमें से कुछ भी नहीं करता। मैं चीजों के प्यार में पागल हो जाता हूं और फिर लगभग तुरंत उन्हें भूल भी जाता हूं।'' उन्होंने कहा, "मैं एक नर्स बना हूं, मैं एक पुलिस अधिकारी रहा हूं, मैं एक सैनिक बना हूं, मैं एक जादूगर रहा हूं, मैं ये सभी अलग-अलग चीजें की हैं। मैं कभी नहीं जानता कि आगे क्या करूंगा, लेकिन मुझे यह सब करना पसंद है।

ये भी पढ़ें : Raj Babbar Birthday : 72 वर्ष के हुए राज बब्बर, अभिनेता के रूप में पहचान बनाने के लिए करना पड़ा काफी संघर्ष