किच्छा: बरेली लौट रहे पर्यटकों की कार ट्राले से टकराई, एक की मौत

किच्छा: बरेली लौट रहे पर्यटकों की कार ट्राले से टकराई, एक की मौत

किच्छा, अमृत विचार। कोतवाली अंतर्गत हल्द्वानी मार्ग पर नैनीताल से बरेली लौट रहे पर्यटकों की कर ट्राले से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बरेली निवासी तीन लोग देर रात्रि नैनीताल से कार पर घर वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि हल्द्वानी मार्ग पर बेनी बाजार के निकट कार  संख्या यूपी 61- 6975 अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्राले से टकराकर पलट गई। घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार  सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद  स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस की टीम ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला।

इस दौरान गंभीर रूप से घायल ग्राम हस्तपुर, मीरगंज, जिला बरेली निवासी   हीरालाल एवं देवी चोरी, बरेली निवासीगण मुनीर अहमद पुत्र जमील अहमद एवं रवि कपूर पुत्र मनोज कुमार को इलाज के लिए सरदार बल्लभभाई पटेल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने 45 वर्षीय हीरालाल को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उप निरीक्षक राजेंद्र पंत ने बताया कि कार  सवार तीनों लोग नैनीताल घूमने के बाद बरेली वापस लौट रहे थे। अनुमान जताया जा रहा है कि कार चालक को झपकी  आने के बाद कार  दुर्घटना का शिकार हो गई।

उन्होंने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अन्य वाहन से पास लेने के बाद अचानक कार ट्रॉले से टकराने के बाद पलट गई और दुर्घटना का शिकार हो गई। घटना की सूचना पर घायलों एवं मृतक  के परिजन भी किच्छा पहुंच गए। घटना की जानकारी पर मृतक हीरालाल के परिजनों में कोहराम बच गया है।

ताजा समाचार