Bareilly News: प्लाट पर कब्जे को लेकर दिनदहाड़े फायरिंग, दबंगों ने बीच सड़क पर चलाई गोली

Bareilly News: प्लाट पर कब्जे को लेकर दिनदहाड़े फायरिंग, दबंगों ने बीच सड़क पर चलाई गोली

बरेली, अमृत विचार। यूपी के ज़िला बरेली में गुंडे, बदमाश और दबंगों के हौसले बुलंद हैं। शनिवार की सुबह-सुबह एक प्लाट पर कब्जे को लेकर बीच सड़क पर गोलियां तड़तड़ाने लगीं। काफी देर तक दोनों तरफ से गोलीबारी होती रही। दहशत के बीच हाईवे पर राहगीर पीछे लौट गए।

उधर, बिल्डर के गुर्गों ने प्लॉट में खड़ी दो जेसीबी फूंक डालीं और जमकर तोड़फोड़ की। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस के पहुंचने तक दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए। गोलीबारी में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है।  

घटनाक्रम पीलीभीत-बाईपास रोड स्थित बजरंग ढाबे के पास का है। बताते हैं कि बिल्डर राजीव राणा के गुर्गों ने एक प्लाट पर कब्जे को लेकर सुबह-सुबह जमकर उत्पात मचाया। ढाबे के पास हाईवे पर जमकर गोलियां चलाईं। दोनों पक्षों के गुर्गे एक-दूसरे पर बंदकू और पिस्टल से फायरिंग करते रहे। इस गैंगवार के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें दोनों तरफ से गोलीबारी होते देखी जा रही है। 

बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में छत पर टहल रहे एक व्यक्ति को गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची, इससे पहले ही दोनों पक्षों के गुर्गे घटनास्थल से फरार हो गए। हालांकि इस गैंगवार में दोनों पक्षों से किसी के घायल होने की जानकारी सामने नहीं आई है। इतना जरूर है कि इस घटना ने बरेली में जमीनों पर अवैध कब्जे, गैंगवार और गुंडे-माफियाओं के बुलंद हौसलों की पुष्टि कर दी है। बरेली में जमीन-प्लॉट, मकानों पर अवैध कब्जों को लेकर अक्सर गोलीबारी-मारपीट की घटनाएं सामने आती रही हैं। 

गत वर्ष लैंड माफिया के विरुद्ध बरेली में बड़ी कार्रवाई के बाद अब इस घटना ने पुलिस और प्रशासन के सामने नई चुनौती पैदा कर दी है। खास बात ये है कि यह घटना उस वक्त सामने आई है जब बरेली रेंज के एडीजी बदल गए हैं। रमित शर्मा यहां के नए एडीजी बने हैं। और इससे पहले बरेली में बिल्डर की गैंगवार सामने आ गई। माना जा रहा है कि पुलिस इस घटना को लेकर कड़ी कार्रवाई करने के मूड में है, क्योंकि इस वारदात ने सीधे तौर पर शहर के कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दी है।

ये भी पढे़ं- बरेली: IVRI ने चिह्नित की देसी गायों की सर्वश्रेष्ठ प्रजाति, वैज्ञानिक अध्ययन में रुहेलखंडी को बताया बेहतर

 

 

 

ताजा समाचार

प्रतापगढ़: पशुशेड निर्माण घोटाले में कमिश्नर ने मांगा जवाब, जिम्मेदार मौन
Kanpur News: धर्मांतरण के मामले में दो आरोपियों पर चार्जशीट...110 लोगों को बस में भरकर ले जा रहे थे
Kanpur: साहब! विधायक का PRO मेरी जमीन कब्जा रहा...90 वर्षीय बुजुर्ग ने एसीपी से की शिकायत, बोले- अपराधी और दरोगा भी शामिल
Amarnath Yatra में मौसम बना रोड़ा...भारी बारिश के चलते अस्थायी रूप से यात्रा स्थगित 
मुरादाबाद : कांग्रेसियों ने भाजपाइयों के खिलाफ किया प्रदर्शन, कहा- दोषियों की गिरफ्तारी हो
Kanpur Weather Today: पांच दिन बारिश की संभावना, उमस बनी मुसीबत...बारिश के चलते तापमान सामान्य से नीचे चल रहा