दबंगई: टैक्सी नहीं रोकी तो मनबढ़‌ युवकों ने चालक की पिटाई कर फोड़ दी आंख

लखनऊ के मेडिकल कालेज में चल रहा पीडित का इलाज, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

दबंगई: टैक्सी नहीं रोकी तो मनबढ़‌ युवकों ने चालक की पिटाई कर फोड़ दी आंख

करनैलगंज, गोंडा,अमृत विचार ।  टैक्सी न रोकने पर दो मनबढ़ युवकों ने दबंगई दिखाते हुए टैक्सी चालक की जमकर पिटाई कर उसकी आंख फोड़ दी। घायल चालक को इलाज के लिए लखनऊ के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायल टैक्सी चालक की तहरीर पर आरोपी अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और घटना की जांच में जुटी है‌। 

थाना कटरा बाजार क्षेत्र के ग्राम जयरामजोत निवासी वसीम खान का कहना है कि वह अपने पिता जान मोहम्मद को इलाज कराने के लिए करनैलगंज छोड़ने गया था। उन्हें छोड़कर अपनी टैक्सी से घर वापस जा रहा था। करनैलगंज बहराइच रोड पर बस स्टैंड के पास खड़े दो युवकों ने उसे टैक्सी रोकने के लिए हाथ दिया तो उसने नहीं रोका। दोनों युवकों ने बाइक से उसका पीछा करते हुए टिकौली गांव के पास उसे रोक लिया और उसे मारने पीटने लगे। युवकों ने हाथ में अंगूठी पहन रखी थी।

इसी अंगूठी से  उसकी आंख पर प्रहार कर दिया जिससे उसकी आंख लहूलुहान हो गयी और वह वहीं गिर गया। कुछ देर बाद जब उसे होश आया तो वह कोतवाली पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी।  पुलिस ने वसीम से तहरीर लेकर अज्ञात युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करनैलगंज भेज दिया। युवक की आंख में गंभीर चोट होने के कारण पहले उसे जिला अस्पताल और फिर लखनऊ रेफर किया गया।

लखनऊ के मेडिकल कालेज में उसका इलाज चल रहा है‌। युवक के परिजन शहबान ने बताया कि लखनऊ में चिकित्सक ने उसके एक आंख की रोशनी पूरी तरह चली जाने की बात बताई है। युवक का इलाज लखनऊ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। उधर कोतवाल निर्भय नारायण सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर दो अज्ञात युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराएं बढ़ा दी जाएगी। मामले की जांच चल रही है। युवकों के नाम का पता भी चल गया है। कार्रवाई की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें:- आत्मघाती कदम : पत्नी का दर्द नहीं देख पाया पति तो अस्पताल में फंदा लगा दे दी जान