श्रेया इंफ्रा की बोर्ड सदस्य और उसके पिता पर धोखाधड़ी की एफआईआर

पिता-पुत्री पर जालसाजी और आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोप

श्रेया इंफ्रा की बोर्ड सदस्य और उसके पिता पर धोखाधड़ी की एफआईआर

हजरतगंज कोतवाली में दर्ज हुई एफआईआर, पुलिस कर रही जांच

लखनऊ, अमृत विचार। श्रेया ग्रुप ऑफ कंपनीज के अध्यक्ष हेमंत कुमार राय ने सह कंपनी श्रेया इंफ्रा एंड मार्केटिंग की बोर्ड सदस्य शालिनी मिश्रा और उसके पिता पर जालसाजी का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि दोनों ने मिलकर करोड़ों रुपये की हेराफेरी की। अश्लील वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल किया। वहीं, कंपनी का डाटा चुरा लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साउथ सिटी निवासी कारोबारी की गोमतीनगर में एक कंपनी है। कारोबारी के मुताबिक उन्होंने बाराबंकी के जहांगीराबाद निवासी शालिनी मिश्रा को कंपनी का बोर्ड मेंबर बनाया था। कंपनी में उसके पिता रामसरन भी काम करते थे। आरोप है कि काम के दौरान शालिनी ने गबन किया और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज व ग्राहकों का डेटा भी चुरा लिया। कारोबारी को वह पूरा डेटा खराब करने की धमकी देने लगी। इस पर बोर्ड मेंबर्स ने बीते वर्ष उसे निकाल दिया। शालिनी ने पीड़ित को फिर दस्तावेजों व डेटा का दुरुपयोग करने की धमकी दी। साथ ही नौकरी पर रखने व करोड़ों रुपये की मांग की।

कुछ समय बाद शालिनी ने पिता व अन्य लोगों के साथ कंपनी का एक्सेस ले लिया व कारोबारी के फ्लैट में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। इसकी रिकॉर्डिंग उसने अपने मोबाइल पर ले ली। इस पर पीड़ित ने आरोपियों को कंपनी से निकाल दिया। पीड़ित का आरोप है बीते 17 जून को सुबह उन्हें शालिनी ने व्हाट्सएप कॉल कर उनकी आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी। ऐसा न करने पर उसने एक करोड़ रुपये व गाड़ी की मांग की। विरोध पर शालिनी ने कारोबारी की पत्नी व कंपनी के कर्मचारियों को वीडियो भेज दिए। पीड़ित ने हजरतगंज थाने में शिकायत की। इंस्पेक्टर विक्रम सिंह के मुताबिक मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेः Lucknow University: आवेदनों की शुरू हुई स्क्रीनिंग

ताजा समाचार

हरदोई: लखनऊ से आई विजिलेंस टीम ने करोड़ों की पकड़ी बिजली चोरी
अयोध्या: जलनिकासी की अव्यवस्था देख नाराज हुए मुख्य सचिव, 24 घंटे का अल्टीमेटम
Kanpur: रजत सिंहासन पर सवार होकर कृपा बरसाते निकले प्रभु जगन्नाथ, शंखनाद और पुष्पवर्षा करते निकली भक्तों की टोली
हरदोई: पुलिस ने किया दंगा नियंत्रण योजना का अभ्यास, एसपी ने अराजकतत्वों को दी चेतावनी
Banda: सपाइयों ने हाथरस हादसे पर निकाला कैंडल मार्च; मृतकों को दी श्रद्धांजलि, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की उठाई मांग
Banda: अंतर्जनपदीय प्रतियोगिता में मेजबान खिलाड़ियों ने बाक्सिंग व कुश्ती में लहराया प्रतिभा का परचम, एएसपी ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित