संभल : होटल के कमरे में मिले युवक-युवती के शव, पुलिस जांच में जुटी

कमरे में फंदे पर लटका मिला युवक का शव तो युवती की जहरीला पदार्थ खाने से हुई मौत, दिल्ली का रहने वाला था युवक जबकि संभाल के हयात नगर की रहने वाली थी यु

संभल : होटल के कमरे में मिले युवक-युवती के शव, पुलिस जांच में जुटी

संभल, अमृत विचार। संभल शहर कोतवाली क्षेत्र में होटल के कमरे में युवक युवती के शव मिले हैं। युवक का शव पंखे पर फंदे से झूलता मिला, जबकि युवती की जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत हुई है। कहा जा रहा है कि दोनों प्रेमिका थे। युवक दिल्ली का रहने वाला था जबकि युवती संभल के ही है हयातनगर कस्बे की रहने वाली थी।

संभल में हसनपुर मार्ग पर स्थित आर स्टार ओयो होटल में गुरुवार को दिन में 11 बजे एक युवक युवती ने कमरा किराए पर लिया था। देर रात तक जब कमरे से कोई बाहर नहीं आया तो होटल के मैनेजर अमित को शक हुआ। रात को 11:30 बजे अमित ने कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद होटल मैनेजर ने सीढी लगाकर खिड़की से झांका तो अंदर युवक का शव फंदे से लटका दिखा जबकि युवती भी निढाल पड़ी नजर आई।  मैनेजर अमित ने होटल मालिक रिंकू निवासी डिबाई को बताया तो होटल मालिक ने पुलिस को सूचना दी। देर रात पुलिस ने होटल के कमरे का दरवाजा खोल कर देखा तो अंदर युवक पंखे पर फंदे से झूल रहा था जबकि युवती भी मृत अवस्था में थी और जहरीले पदार्थ के सेवन से उसकी मौत हुई थी।

प्रेमी-प्रेमिका थे संभल के युवती व दिल्ली का युवक
संभल। होटल में दर्ज बुरे के अनुसार युवक का नाम शिवम था जो दिल्ली के गौतमपुरी इलाके का रहने वाला था जबकि युवती का नाम स्वीटी था और वह संभल के ही हयात नगर कस्बे की रहने वाली थी। होटल मैनेजर अमित ने बताया कि युवक युवती इससे पहले भी दो-तीन बार होटल में कैमरा देकर ठहर चुके थे। अभी तक की जांच में पुलिस को पता चला है कि युवक युवती के बीच प्रेम संबंध थे। हयात नगर में युवती के घर के पड़ोस में ही युवक की रिश्तेदारी थी और इसी रिश्तेदारी में आने-जाने के दौरान उसके युवती से प्रेम संबंध हो गए थे।

मौके पर पहुंचे एसपी
संभल। होटल के कमरे में युवक व युवती के शव मिलने की सूचना मिलने के बाद अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ ही पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर पहुंच गए। युवक युवती के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। कोतवाल पवन कुमार ने बताया की युवक द्वारा फंदे पर लटक कर जान देने और युवती द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन लेना मौत की वजह नजर आता है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें ; संभल: जमीन के नीचे दबा है अकूत खजाना, सरकार करा ले खुदाई- बाबा का दावा

ताजा समाचार