प्रयागराज : फॉर्च्यूनर सवार लोगों ने लोकसभा प्रत्याशी का किया अपहरण

घटना में प्रयुक्त फार्च्यूनर समेत तीन अभियुक्त गिरफ्तार

प्रयागराज : फॉर्च्यूनर सवार लोगों ने लोकसभा प्रत्याशी का किया अपहरण

बारा/नैनी, अमृत विचार : यमुना नगर स्थित लालापुर थाना क्षेत्र के मदुरी गांव में झाड़ फूंक कराने गए प्रगतिशील समाज पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी का रुपयों के लेन देन में कुछ लोगो ने फॉर्च्यूनर गाड़ी से अगवा कर लिया। अपहरण की सूचना पर प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पर सक्रिय हुए थानाध्यक्ष लालापुर ने प्रतापपुर तिराहे पर अपहर्ताओं को घेर कर पकड़ लिया और फार्च्यूनर गाड़ी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 
 
नैनी थाना क्षेत्र के तिगनौता निवासी अजीत कुमार पटेल 34 पुत्र राम आधार पटेल अपने मित्र बिपिन मिश्र के साथ मदुरी गांव में झाड़ फूंक कराने आए थे। अजीत का स्ट्रैची रोड सिविल लाइन निवासी सागर उर्फ करन राज पुत्र सुधीर राज से पैसे का लेनदेन का मामला था। सागर ने अपने दो अन्य साथियों के साथ अजीत को फॉर्च्यूनर गाड़ी में जबरन बैठा लिया। तब साथ के विपिन ने घटना की सूचना पुलिस को  दिया। सूचना पर थानाध्यक्ष लालापुर अजय मिश्र, उप निरीक्षक राजकुमार द्विवेदी एवं हमराहियों के साथ फार्च्युनर गाड़ी को प्रतापपुर तिराहे पर घेर कर पकड़ लिया।
 
मौके से तीन लोग सागर उर्फ करन राज पुत्र सुधीर राज निवासी स्ट्रैची रोड सिविल लाइन  प्रयागराज, नरेन्द्र कुमार मौर्य पुत्र बब्बू मौर्य निवासी हनुमान गंज कोटवा थाना-सराय इनायत, एवं राज सिंह पुत्र राजू सिंह निवासी-नयापुरा थाना शिवकुटी को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से मुकदमा उपरोक्त से संबंधित अपहृत अजीत को सकुशल बरामद करते हुए घटना में प्रयुक्त  सफेद रंग की फॉर्च्यूनर को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। प्रसपा प्रत्याशी अजीत कुमार पटेल पर जमीन दिलाने के नाम पर लोगों से रुपए ऐंठने का आरोप भी लग चुका है। मामले में घूरपुर पुलिस ने उसे 10 जून तक लोगों का रुपया लौटाने को कहा था।