लखीमपुर-खीरी: तीन युवकों ने नशे की हालत में जमकर मचाया उत्पात, बुलेट सवार और वन विभाग के एसडीओ को पीटा

लखीमपुर-खीरी: तीन युवकों ने नशे की हालत में जमकर मचाया उत्पात, बुलेट सवार और वन विभाग के एसडीओ को पीटा

demo image

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। पुलिस से बेखौफ तीन युवकों ने शनिवार को नशे की हालत में पंडित दीनदयाल चौराहा के पास जमकर उत्पात मचाया। तीनों युवकों ने पहले किसी बुलेट सवार की पिटाई की और उसकी बुलेट छीन ली। कुछ देर बाद परिवार के साथ गोला मंदिर दर्शन करने जा रहे प्रभागीय वनाधिकारी नार्थ (एसडीओ) को ओवरटेक कर रोक लिया और उनकी पिटाई कर दी। 

एसडीओ की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार है।  एसडीओ ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

बताते हैं कि तीन युवक नशे की हालत में पंडित दीनदयाल चौराहा के पास दोपहर बाद से घूम रहे थे। युवकों ने किसी युवक की पिटाई की और उसकी बुलेट छीन ली। इसी बुलेट पर सवार होकर तीनों युवक चौराहा से लेकर लालपुर तक के आसपास तक मंडराते रहे। एसडीओ नार्थ मनोज तिवारी कार से परिवार के साथ गोला गोकर्णनाथ दर्शन करने जा रहे थे। 

पंडित दीन दयाल चौराहा के पास उनकी जीप में पीछे से एक पिकअप ने हल्की ठोकर मार दी, जिस पर वह नीचे उतरे और देखा किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ। इस पर वह आगे चल दिए। बताते हैं कि तीनों युवकों ने बुलेट से कुछ दूर पीछा कर कार ओवरटेक कर रोक ली। वह कुछ समझ पाते। इससे पहले ही उनकी पिटाई करने लगे। राहगीरों की भीड़ इकट्ठा होने पर आरोपी धमकाते हुए भाग निकले।  

एसडीओ  ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों की तलाश की। बताया जाता है कि भंसड़िया के पास पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया है, जबकि एक युवक पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग निकला। पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों को कोतवाली लाई है। 

एसडीओ मनोज तिवारी ने कोतवाली पहुंचकर युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। शहर कोतवाल अंबर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। दो युवक पुलिस हिरासत में हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी ।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर खीरी: धक्का मारने के बाद चलती है फूलबेहड़ पुलिस की जीप, वीडियो वायरल