कासगंज: सोरों फार्मर फेड प्रोड्यूसर कंपनी के गोदाम और कार्यालय से लाखों की चोरी 

कासगंज: सोरों फार्मर फेड प्रोड्यूसर कंपनी के गोदाम और कार्यालय से लाखों की चोरी 

कासगंज, अमृत विचार: सोरों कोतवाली के गांव पचलाना में एग्री इनपुट का कार्य करने वाली कंपनी के गोदाम और कार्यालय में नकब लगाकर चोर नकदी सहित कंप्यूटर और लाखों रुपये कीमत के पेस्टी साइड चोरी कर ले गए हैं। मामले में सोरों कोतवाली में अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू की है। 

भारत सरकार की महत्वाकांक्षी योजना 10 के एफपीओ के गठन एवं संवर्धन के अंतर्गत सोरों फार्मर फेड प्रोड्यूजर कंपनी लिमिटेड का सोरों के गांव पचलाना में गोदाम और कार्यालय है। कंपनी को नेशनल एग्रीकल्चर कॉपरेटिव मार्केटिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड द्वारा वित्तीय सहायता उपलब्ध कराई जाती है। तथा तकनीकी सहयोग बेसिक्स द्वारा दिया जाता है। 

कंपनी किसानों के हित में एग्री इनपुट का व्यापार करती है। बीती बुधवार की रात को अज्ञात चोरों ने कंपनी के कार्यालय और गोदाम और नकब लगाकर चोरी कर ली। चोर डेस्क टॉप, कंप्यूटर, प्रिंटर, सीपीयू, होमथ्रेटर, इन्वर्टर, बैट्री, पेस्टी साइड और 45 हजार की नकदी सहित लगभग दो लाख 55 हजार रुपये की कीमत का सामान चोरी कर ले गए हैं।

घटना के संबंध में कंपनी के मानपाल सिंह ने सोरों कोतवाली में अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। सूचना प्रबंध निदेशक नेफेड को भी प्रेषित की है। इंस्पेक्टर भोजराज अवस्थी ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कर नियमुनसार कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें-कासगंज: शिकायत से बौखलाए दंबगों ने ई रिक्शा चालक को पीटा

ताजा समाचार

Kanpur: छात्र को बनाया बंधक; बेल्ट व रॉड से जमकर पीटा, अधिवक्ता समेत तीन आरोपी हिरासत में, पुलिस कार्यालय के बाहर हंगामा
हरदोई: टैक्सी ड्राइवर को टक्कर मारी, फिर रौंदते हुए निकल भागी पिकअप
बहराइच: पत्नी ने गेहूं बेचने से किया मना, तो पति ने धारदार हथियार से प्रहार कर ले ली जान
एलयू वीसी ने महाविद्यालयों को किया प्रेरित, "कॉलेज डेवलपमेंट काउंसिल को बनाएंगे और सशक्त"
लखीमपुर-खीरी: घर के बाहर खेल रहे पांच साल के बच्चे की सर्प दंश से मौत, परिवार में मचा कोहराम
राधा-रानी विवाद: पंडित प्रदीप मिश्रा अचानक पहुंचे बरसाना, मंदिर में नाक रगड़कर मांगी माफी...जानें मामला