Kanpur में अजग-गजब चोरी की वारदात आई सामने...मुंहबोले भाई ने खीर-पूड़ी खाकर लाखों का माल किया पार

कानपुर में गुजैनी थानाक्षेत्र का मामला, रिपोर्ट दर्ज

Kanpur में अजग-गजब चोरी की वारदात आई सामने...मुंहबोले भाई ने खीर-पूड़ी खाकर लाखों का माल किया पार

कानपुर, अमृत विचार। गुजैनी थानाक्षेत्र में डॉक्टर को दिखाने गए दंपति के घर से मुंहबोले भाई ने नकदी समेत लाखों के जेवरात पार कर दिए। पीड़ित ने गुजैनी थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। 

मूलरूप से मुथरा, खैंचरी गांव निवासी लोडर चालक मथुरा यादव पत्नी कमलेश व बेटी रंजना के साथ वरुण विहार में रहते हैं। बेटा नरेंद्र व बहू मुस्कान गांव में ही रहते हैं। कमलेश के मुताबिक बीते 8 जून को उनकी देवरानी सावित्री का भाई आगरा के गहरा कलां गांव निवासी अर्जुन चौधरी घर आकर रुका था। 9 जून को वह अर्जुन के लिए खीर पूड़ी बना कर डॉक्टर के पास जाने के लिए पति के साथ घर से निकली थीं।

बेटी रंजना को बर्रा आठ निवासी उसकी दादी के घर छोड़ दिया था। शाम करीब 4 बजे घर लौटीं तो देखा कि घर का सामान पूरी तरह से अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था। अलमारी में उनका व बहू का करीब 3 लाख रुपये का जेवरात व 1.5 लाख नकदी रखी हुई थी, जो गायब मिली।

काफी देर तक तलाश करने के बाद भी अर्जुन का कोई पता नहीं चला। सूचना पर मौके पर पहुंची गुजैनी पुलिस ने जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी विनय तिवारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: उर्सला अस्पताल में एक अल्ट्रासाउंड व दो डिजिटल एक्सरे मशीनें कम...मरीजों को लगानी पड़ती लाइन, संख्या अधिक होने पर अगले दिन हो पाती जांच