Unnao: गंगाघाट पुल को लेकर अध्यक्ष प्रतिनिधि ने सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी से की मुलाकात

समस्या को हल करने के लिए केन्द्रीय मंत्री ने दिया आश्वासन

Unnao: गंगाघाट पुल को लेकर अध्यक्ष प्रतिनिधि ने सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी से की मुलाकात

उन्नाव, अमृत विचार। कानपुर से गंगाघाट को जोड़ने वाला पुराना यातायात पुल बंद होने के कारण पिछले तीन सालों से नवीन पुल पर आये दिन पीक ऑवर में भीषण जाम लग रहा है। इस दौरान जाम में फंसकर दो मरीजों की जान भी जा चुकी है। 

जिसे देखते हुये संदेश फाउंडेशन के अध्यक्ष ने दिल्ली स्थित परिवहन भवन पहुंचकर केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और समस्या के बारे में अवगत कराया। जिस पर उन्होंने जल्द इस समस्या से निजात दिलाने का अश्वासन दिया है।

वर्ष 2021 में कानपुर से गंगाघाट को जोड़ने वाला पुराना यातायात पुल जर्जर होने के कारण बंद कर दिया गया था। जिसके बाद से नवीन पुल एक मात्र कानपुर आने जाने के लिये रास्ता बचा है। वाहनों का अधिक भार और बालूघाट मोड़ से लेकर नवीन पुल तक संकरे रास्ते के कारण रोजाना सुबह, दोपहर, शाम से लेकर देर रात तक जाम लग रहा है। जाम में प्रतिदिन हजारों लोगों को जूझना पड़ रहा है। 

जनसमस्या को देखते हुये नगर के डॉकतार कॉलोनी निवासी पूर्व नौ सैनिक पूर्व रणजी खिलाड़ी संदेश फाउंडेशन के अध्यक्ष व पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि संदीप पांडे ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को समस्या से अवगत कराया। इस दौरान उन्होंने  उनके द्वारा किये गये पत्राचार से अवगत कराया। संदीप पांडे ने बताया कि नगर की गंभीर समस्या को हल करने के लिए केन्द्रीय मंत्री ने आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: मेजर के सेवानिवृत्त शिक्षक पिता ने दी जान, बेटे ने लगाया बुआ व फुफेरे भाई पर धोखाधड़ी व टार्चर करने का आरोप

ताजा समाचार

संभल :  कल्कि महोत्सव का हुआ आगाज, सांस्कृतिक कार्यक्रमों में झूमे श्रोता 
भुखमरी की कगार पर हूँ साहब, पेंशन बहाल करवा दीजिए... सिख आतंकियों को मार गिराने वाले बर्खास्त 15 पुलिसकर्मियों ने DGP से लगाई गुहार
ठाकुरद्वारा प्रकरण : स्थानीय पुलिस ने असफरों को रखा अंधेरे में, बिगड़ गए हालत
अवनीश अवस्थी से पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने माफी मांगी, डिलीट किया पोस्ट, जानें मामला
रायबरेली: NTPC आवासीय परिसर में ताला तोड़कर चोरों ने लाखों का माल किया पार, छानबीन में जुटी पुलिस
Gorakhpur News: जनता दर्शन में सीएम योगी ने सुनीं लोगों की समस्याएं, बच्चों को दुलारा... दी चॉकलेट