संभल: घर में फंदे से लटका मिला महिला का शव, हत्या का आरोप

संभल: घर में फंदे से लटका मिला महिला का शव, हत्या का आरोप

महिला की मौत के बाद जांच करती पुलिस

संभल/जुनावई, अमृत विचार। जुनावई थाना क्षेत्र क्षेत्र के गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत हो गई। महिला का शव घर के कमरे में फंदे से लटका मिला। मौके पर पहुंचे महिला के मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जनपद बदायूं के थाना जरीफनगर क्षेत्र अन्तर्गत गांव अफजलपुर बुधैती निवासी सोवरन सिंह ने अपनी बेटी शारदा की शादी 5 वर्ष पूर्व नगला अजमेरी ग्राम पंचायत के मजरा हकीमपुर निवासी कुंवरपाल के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ की थी। कहा जा रहा है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही पति पत्नी के संबंध में खटास आ गई थी। दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। तीन दिन पहले ही शारदा मायके से  ससुराल आई थी। 

रविवार को शारदा का शव घर के कमरे में फंदे से लटका मिला। परिवार के लोगों ने उसे नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। शारदा की मौत के बाद ससुराल पक्ष के सभी सदस्य घर से फरार हो गए। किसी तरह से मायके पक्ष के लोगों को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंच गए। शारदा की  हत्या का आरोप लगाते हुए मायके वालों ने हंगामा किया। उन्होंने पुलिस को मौके पर बुला लिया। 

पुलिस ने शारदा का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मायके पक्ष के लोगों की सूचना के आधार पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढे़ं- संभल: खेत में बनी कोठरी में मिली अज्ञात युवक की लाश, शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी पुलिस 

 

ताजा समाचार