संभल: खेत में बनी कोठरी में मिली अज्ञात युवक की लाश, शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी पुलिस 

घटनास्थल पर नशे के इंजेक्शन व सीरिंज पड़े मिले, पुलिस पहुंची 

संभल: खेत में बनी कोठरी में मिली अज्ञात युवक की लाश, शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी पुलिस 

चन्दौसी, अमृत विचार। थाना बनियाठेर के गांव बाकरपुर भैतरी के जंगल में बनी कोठरी में शनिवार की शाम अज्ञात युवक की सड़ी-गली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर थाना बनियाठेर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने लेकर जांच को भेजे हैं। घटनास्थल से नशे के इंजेक्शन व सीरिंज आदि पड़े मिले हैं। जिससे पुलिस ने प्रथमदृष्टया नशे की ओवर डोज से मौत का कारण मानते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। 

WhatsApp Image 2024-06-08 at 8.34.39 PM (1)

चन्दौसी के बिसौली गेट निवासी सुरेंद्र लाला का चन्दौसी से सटे थाना बनियाठेर के गांव बाकरपुर भैतरी में खेत है। वहीं पड़ोस में गांव के ही आमपाल पुत्र नेकपाल का खेत है। दोनों खेतों के बीच में एक पुरानी कोठरी बनी हुई है। शनिवार की शाम करीब पांच बजे कुछ ग्रामीण उधर से गुजर रहे थे तो कोठरी से तेज बदबू आ रही थी। जिससे ग्रामीणों ने कोठरी में जाकर देखा तो अवाक रह गए। कोठरी में एक युवक की लाश पड़ी थी। लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी। जिससे पहचान भी नहीं हो पा रही थी। 

सूचना पाकर थाना बनियाठेर पुलिस और सीओ डॉ. प्रदीप कुमार सिंह भी पहुंच गए। मौके पर लाश के पास इंजेक्शन व सीरिंज पड़ी मिली। जिससे अनुमान लगाया जा रहा था कि युवक की मौत नशे की ओवर डोज के कारण हुई है। फॉरेंसिक टीम बुला कर नमूने लिए गए हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की उम्र करीब 30 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस शिनाख्त कराने के प्रयास में जुट गई है। युवक लोअर व टीशर्ट पहने हुए है। 

गांव बाकरपुर भैतरी के जंगल में बनी कोठरी में एक युवक की लाश मिलने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है। लाश बुरी तरह सड़ चुकी थी जिससे शिनाख्त नहीं हो सकी है। लाश के पास से नशे के इंजेक्शन व सीरींज मिली हैं। जिससे प्रथमदृष्टया मौत का कारण नशे की ओवर डोज मानते हुए शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। रिपोर्ट आने पर मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा-डॉ. प्रदीप कुमार सिंह, सीओ, चन्दौसी। 

ये भी पढ़ें- संभल: 12वीं की छात्रा ने फंदे से लटककर दी जान, घर में मचा कोहराम

ताजा समाचार