संभल: कुत्तों के झुंड ने 10 वर्षीय बच्ची पर किया हमला, हालत गंभीर

संभल: कुत्तों के झुंड ने 10 वर्षीय बच्ची पर किया हमला, हालत गंभीर

DEMO IMAGE

संभल, अमृत विचार: दो दिन पहले सदर कोतवाली क्षेत्र में बुजुर्ग महिला के साथ कुत्तों की बर्बरता को लोग भूले भी नहीं थे कि हयातनगर थाना क्षेत्र के जंगल में 10 वर्षीय बच्ची को घेरकर कुत्तों के झुंड ने नोचकर घायल कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी व ग्रामीणों ने किसी तरह से कुत्तों से छुड़ाकर घायल बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव घुंघावली निवासी मुसर्रत का मकान गांव से सौ मीटर की दूरी पर जंगल में  है। गुरुवार की शाम साढ़े चार बजे मुसर्रत की 10 साल की बेटी अदम अपने 6 वर्षीय भाई के साथ गांव में  दुकान से सब्जी लेने जा रही थी। अदम अपने भाई के साथ घर से थोड़ी दूर ही पहुंची थी कि रास्ते में कुत्तों के झुंड ने भाई-बहन को घेर लिया।

शोर मचाते हुए अदम अपने भाई के साथ कुत्तों से बचने के लिए गांव की ओर दौड़ी, लेकिन कुत्तों के झुंड ने घेरकर रास्ते में उसे सड़क पर गिरा लिया और नोचने लगे, जबकि बच्ची का छोटा भाई कुत्तों के झुंड से दूर भागने में कामयाब हो गया।  इस बीच वहां से गुजर रहे पुलिसकर्मी ने अन्य लोगों की मदद से किसी तरह कुत्तों के झुंड से बच्ची को छुड़ाया लेकिन तब तक कुत्तों ने बच्ची को गंभीर रुप से घायल कर दिया। इसके बाद परिजन  बच्ची को लेकर जिला अस्पताल आ गए और उपचार के लिए भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें- संभल: हत्या कर गन्ने के खेत में फेंका युवक का अर्धनग्न शव, जाम लगाकर किया हंगामा...रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार