कानपुर: अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से गिरे प्लास्टिक कारोबारी, मौत

कानपुर: अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से गिरे प्लास्टिक कारोबारी, मौत

demo image

कानपुर, अमृत विचार। काकादेव थाना क्षेत्र के पांडुनगर में अपार्टमेंट के तीसरी मंजिल से गिरकर पीवीसी पाइप कारोबारी 57 वर्षीय संदीप बंदो की मौत हो गई। हादसे के वक्त उनकी पत्नी और बच्चे कमरे में मौजूद थे। सिक्योरिटी गार्ड की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन उन्हें आनन फानन में सर्वोदयनगर स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। 

संदीप बंदो प्लास्टिक पाइप कारोबारी थे। उनके परिवार में पत्नी आभा के अलावा एक बेटा शौर्य और दो बेटियां श्रद्धा व श्रेया शादीशुदा हैं। साले राजीव चोपड़ा ने बताया कि बुधवार रात वह फ्लैट के बाहर बालकनी में टहल रहे थे। तभी अचानक वह अनियंत्रित होकर तीसरी मंजिल से नीचे जा गिरे। सिक्योरिटी गार्ड की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन उन्हें आनन फानन में सर्वोदय नगर स्थित रीजेंसी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

इधर कारोबारी की मौत की जानकारी मिलने थाने काकादेव थानाप्रभारी केपी गौड़ फोर्स संग मौके पर पहुंचे। जहां से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक केपी केपी गौड़ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शराब के नशे में गिरने की चर्चा 
कारोबारी के परिवार में आपस में शराब के नशे में गिरने की चर्चाएं हो रहीं थीं। कुछ लोगों कहना था कि बुधवार को वह कुछ ज्यादा ही शराब का सेवन किए हुए थे। फ्लैट में तेज आवाज से गिरने की आवाज आई तो उन लोगों को जानकारी हो पाई। इस मामले में पुलिस परिजनों के कहे बयानों के आधार पर आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखने की बात कह रही है।

ये भी पढे़ं- कानपुर : रसोई घर में मृत मिले सेवानिवृत्त रेलवे कर्मी और उनकी पत्नी, फैली सनसनी