LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024: कानपुर नगर और अकबरपुर सीट से BJP प्रत्याशी जीते, Kannauj में अखिलेश यादव ने 1.55 लाख से ज्यादा मतों से जीत दर्ज की

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 कानपुर नगर और अकबरपुर सीट समेत बुंदेलखंड की सीटों पर मतगणना शुरू हो गई

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024: कानपुर नगर और अकबरपुर सीट से BJP प्रत्याशी जीते, Kannauj में अखिलेश यादव ने 1.55 लाख से ज्यादा मतों से जीत दर्ज की

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 कानपुर नगर और अकबरपुर सीट समेत बुंदेलखंड की सीटों पर सुबह से ही कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना शुरू हो गई। आज प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा।

कानपुर, अमृत विचार। LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 लोकसभा चुनाव के सातों चरण के चुनाव संपन्न होने के बाद आज मतगणना हो रही है। आज प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा। कानपुर नगर सीट से बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी, इंडिया गठबंधन से आलोक मिश्रा व बसपा से कुलदीप भदौरिया की किस्मत का फैसला होगा। वहीं, अकबरपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले, सपा से राजा रामपाल और बसपा से राजेश द्विवेदी के भाग्य का फैसला होगा। नौबस्ता गल्ला मंडी में सुबह आठ बजे से ही मतगणना शुरू हो गई। मतगणना से जुड़ा पल पल का अपडेट यहां देखें...

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 कानपुर इलेक्शन

कानपुर नगर और अकबरपुर सीट के लिए मतगणना जारी

140 बूथों की गिनती एक राउंड में होगी

नवीन गल्लामंडी में कानपुर और अकबरपुर लोकसभा सीट की मतगणना की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। गल्लामंडी के चार चबूतरों पर सुबह आठ बजे से मतगणना होगी। विधानसभावार 14-14 टेबले मतगणना के लिए लगाई गई हैं। कुल 140 टेबले लगेंगी। इस तरह एक विधानसभा के 14 बूथ की गिनती एक साथ होगी। विधानसभावार गिनती की गणना करें तो 140 बूथों की गिनती एक राउंड में होगी। सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि एनआईसी में मंगलवार सुबह चार बजे तृतीय रेंडमाइजेशन होगा। रेंडमाइजेशन के बाद सूची लेकर मतगणना कार्मिक गल्लामंडी पहुंचेंगे। इसके बाद सुबह पांच बजे से कार्मिको की तलाशी के बाद प्रवेश मिलना शुरू हो जाएगा। कर्मिक टेबलों पर पहुंचने लगेंगे। उन्होंने बताया कि मतगणना कार्मिको के साथ सभी को मेटल डिटेक्टर से गुजरना होगा। उन्होंने बताया कि मतगणना के दौरान हर टेबल पर एक माइको आब्जर्वर की तैनाती होगी। कुल 140 माइक्रो आब्जर्वरों की ड्यूटी रहेगी। जिनकी देखरेख में मतगणना कराई जाएगी। प्रत्येक विधानसभा में एक आरओ की तैनाती होगी। नवीन मंडी परिसर में एक दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। कंट्रोल रूम से पूरे मतगणना स्थल की निगरानी की जाएगी। 

विधानसभा और लोकसभावार निरीक्षण करेंगे आरओ व प्रेक्षक

सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि हर विधानसभा मतगणना टेबल पर एक आरओ की तैनाती हुई है। जो लगातार अपने निर्धारित टेबलों पर निरीक्षण करेंगे। वहीं प्रेक्षक और जिला निर्वाचन अधिकारी दोनों लोकसभा के टेबलों पर जाकर निरीक्षण करते रहेंगे। 

बंद रहेंगी शराब की दुकानें 

मंगलवार को मतगणना को लेकर प्रशासन ने शराब की दुकानें बंद रखने का आदेश दिया है। इसका कड़ाई से पालन कराने का आदेश है। एहतियात के तौर पर विजय जुलूस निकालने पर भी पाबंदी है। 

सुबह आठ बजे तक मत भेज सकेंगे सर्विस वोटर

सर्विस वोटर मतगणना के दिन सुबह आठ बजे तक अपने वोट भेज सकते हैं। अब तक करीब 3300 जवानों ने ही अपने मतपत्रों को देश की सीमाओं से भेजा है। प्रत्याशियों के जीत व हार में जिले के 7977 सर्विस वोटरों की अहम भूमिका रहेगी। जिसमें अभी तक अकबरपुर लोकसभा के 2603 और कानपुर लोकसभा के 656 सर्विस वोट आए हैं। 

एसबीआई के पास होगी पार्किंग 

मतगणना अधिकारियों ने बताया कि गेट नंबर एक से प्रवेश के बाद एसबीआई के समीप ही सभी के वाहन खड़े होंगे। पार्किंग की व्यवस्था एसबीआई के पास सड़क के दोनों तरफ होगी। मतगणना स्थल की ओर जाने वाले मार्ग पर लगे बैरियर के आगे कोई वाहन नहीं जाएगा। वाहनों की निकासी भी एक नंबर गेट से ही होगी। गेट नंबर दो से प्रवेश किसी को नहीं मिलेगा। 

पहले डाक मतपत्रों, पोस्टल बैलेट की गिनती 

जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कार्मिको के डाक मतपत्र और 85 प्लस व विकलांग मतदाताओं के पोस्टल बैलेट की गिनती सबसे पहले होगी। इन मतों की सूची तैयार करने के बाद ईवीएम से हुए मतदान की गिनती शुरू होगी। 

सीसामऊ विधानसभा का नतीजा सबसे पहले 

कानपुर और अकबरपुर लोकसभा सीट के विधानसभावार नतीजों में सबसे पहले सीमामाऊ विधानसभा का परिणाम आएगा। सीसामऊ विधानसभा में सिर्फ 39 राउंड ही गणना होगी। इसके बाद कल्याणपुर का नतीजा आएगा। यहां 48 राउंड और अंतिम चरण में बिठूर व महाराजपुर विधानसभा के नतीजे आएंगे। बिठूर में 59 व महाराजपुर में 64 राउंड की गणना होनी है। 

मोबाइल के साथ प्रवेश प्रतिबंधित 

नवीन गल्लामंडी में बने चारों मतगणना हॉल में किसी को भी मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं होगी। सिर्फ आयोग की अनुमति वाले अधिकारी ही मोबाइल ले जा सकेंगे। मोबाइल जमा कराने के लिए गल्लामंडी में कई काउंटर बनाए गए हैं। मोबाइल के साथ इलेक्ट्रानिक डिवाइल पर प्रतिबंध होगा। ड्यूटी पर तैनात कर्मिको को भी मोबाइल काउंटरों पर जमा करना होगा।

अकबरपुर डिग्री कालेज में शुरू हुई मतगणना

अकबरपुर डिग्री कालेज में मतगणना शुरू हो गई है। सबसे पहले बैलेट पेपर की मतगणना शुरू की गई है। विधानसभावार रसूलाबाद, अकबरपुर-रनियां, भोगनीपुर व सिकंदरा विधानसभा के लिए 14-14 टेबलें लगाई गई हैं। सभी पार्टियों के एजेंट भी मतगणना कक्ष में पहुंच चुके है।उप जिला निर्वाचन अधिकारी अमित कुमार समेत पुलिस व प्रसाशनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं । सुरक्षा को लेकर भारी अर्धसैनिक बलों के साथ पुलिस बल तैनात है। प्रेक्षकगण भी पहुंचे है।


कानपुर नगर सीट से रमेश अवस्थी लगभग 21000 वोटो से विजय हुए

कानपुर नगर सीट से बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी आलोक मिश्रा को 21000 हजार वोटों से हराकर जीत दर्ज की। उनके जीत दर्ज करते ही कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

अकबरपुर लोकसभा सीट से देवेन्द्र सिंह भोले ने लगाई हैट्रिक 

अकबरपुर लोकसभा सीट से देवेन्द्र सिंह भोले ने हैट्रिक लगाई। देवेन्द्र सिंह ने सपा के प्रत्याशी को 61, 700 वोटों से हराया। हालांकि अभी जीत की औपचारिक तौर पर घोषणा होना बाकी है। 

महापौर प्रमिला पांडेय ने नगर निगम में मनाया जश्न

कानपुर और अकबरपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी की जीत के बाद महापौर प्रमिला पांडेय ने नगर निगम में पार्षदों के साथ मनाया जश्न। महापौर ने आतिशबाजी कर बांटी मिठाई। महापौर प्रमिला पांडेय ने मीडिया ने बात करते हुए कहा कि, देश मे एक बार फिर बीजेपी की सरकार बन रही है , जिसके कारण जश्न मनाया जा रहा है।

पहला राउंड कानपुर नगर

रमेश अवस्थी, भाजपा- 15141
आलोक मिश्र, कांग्रेस - 13265
कुलदीप भदौरिया, बसपा - 253

भाजपा के रमेश अवस्थी 1876 वोट से आगे।

कानपुर अकबरपुर लोकसभा अपडेट...

राजाराम पाल 7058
देवेंद्र सिंह भोले 6546
राजेश द्विवेदी 76

सपा से राजाराम पाल आगे

लोकसभा क्षेत्र का नाम- 44 अकबरपुर (कानपुर देहात) राउंड नंबर 3

1-राजाराम पाल (INDIA) 10689
2- देवेंद्र सिंह भोले (BJP) 11177
3- राजेश द्विवेदी (BSP) 1219

अकबरपुर से बीजेपी आगे।

अकबरपुर 

राउंड नंबर 4

1-राजाराम पाल (INDIA) 16244
2- देवेंद्र सिंह भोले (BJP) 21447
3- राजेश द्विवेदी (BSP) 1717

भाजपा के देवेंद्र सिंह भोले 5203 वोट से आगे।

लोकसभा क्षेत्र का नाम- 44 अकबरपुर (कानपुर देहात) राउंड नंबर 7

1-राजाराम पाल (INDIA) 31963
2- देवेंद्र सिंह भोले (BJP) 43007
3- राजेश द्विवेदी (BSP) 3769

भाजपा के देवेंद्र सिंह भोले 11044 वोट से आगे।

लोकसभा क्षेत्र का नाम- 44 अकबरपुर (कानपुर देहात)

1-राजाराम पाल (INDIA) 140716
2- देवेंद्र सिंह भोले (BJP) 170411
3- राजेश द्विवेदी (BSP) 20873

भाजपा के देवेंद्र सिंह भोले 29695 वोट से आगे

कानपुर में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी आगे

कानपुर में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी पहले और दूसरे राउंड में 42, 648 और कांग्रेस से आलोक मिश्रा को 26, 965 वोट मिले। 

कानपुर में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी आगे

कानपुर में तीसरे राउंड में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी 61, 385 और कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा काे 44, 955 वोट मिले। 

कानपुर में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी आगे

कानपुर में चौथे राउंड में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी 77, 367 और कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा काे 66, 289 वोट मिले। 

कानपुर में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी आगे

कानपुर में पांचवें राउंड में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी 96, 195 और कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा काे 86, 177 वोट मिले। 

कानपुर में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी आगे

कानपुर में छठें राउंड में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी 113, 046 और कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा काे 106, 233 वोट मिले। 

कानपुर में सातवें राउंड में आलोक मिश्रा आगे

कानपुर में सातवें राउंड में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी 1, 31, 444 और कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा काे 1, 24, 853 वोट मिले। 

कानपुर में आठवें राउंड में रमेश अवस्थी आगे

कानपुर में आठवें राउंड में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी 1, 51, 673 और कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा काे 1, 42, 908 वोट मिले। 

कानपुर में 9वें राउंड में रमेश अवस्थी आगे

कानपुर में 9वें राउंड में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी 1, 77, 001 और कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा काे 1, 63, 566  वोट मिले। 

कानपुर में 10वें राउंड में रमेश अवस्थी आगे

कानपुर में 10वें राउंड में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी 1, 89, 556 और कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा काे 1, 81, 974 वोट मिले। 

कानपुर में 11 राउंड में रमेश अवस्थी आगे

कानपुर में 11 राउंड में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी 2,05, 523 और कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा काे 2, 03, 777 8 वोट मिले। 

बांदा, फतेहपुर, जालौन, इटावा, कन्नौज, उन्नाव, हमीरपुर व फर्रुखाबाद सीटों के लिए मतगणना शुरू

फतेहपुर लोकसभा सीट के लिए मतगणना शुरू 

फतेहपुर लोकसभा सीट के लिए मतगणना शुरू हो गई। निष्पक्ष मतगणना कराने को जिला प्रशासन मुस्तैद है। सभी पार्टियों के एजेंट मतगणना स्थल पर पहुंचे। जिला प्रशासन ने मतगणना स्थल पर मोबाइन फोन बैन किया। बैलेट पेपर से मतगणना शुरू होगी। मतगणना को लेकर भारी सुरक्षा बल तैनात है। शहर स्थित मंडी समिति परिसर में मतगणना हो रही है।

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 Fatehpur

फतेहपुर से भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति पहुंची ताम्बेश्वर धाम

फतेहपुर से भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति ताम्बेश्वर धाम पहुंची। जहां उन्होंने मतगणना स्थल जाने से पहले ताम्बेश्वर मंदिर में माथा टेका। बोली फतेहपुर में मेरी जीत का आधार पीएम मोदी व सीएम योगी होंगे। लोगों को केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियाँ पसंद आईं।

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 Fatehpur Sadhvi Niranjan

बांदा मंडी समिति में शुरू हुई मतगणना 

बांदा मंडी समिति में मतगणना शुरू हो गई है। सबसे पहले बैलेट पेपर की मतगणना शुरू की गई है। विधानसभावार बाँदा , बबेरू , नरैनी और तिंदवारी विधानसभा के लिए 14-14 टेबलें लगाई गई हैं। मतगणना में 360 कार्मिकों की ड्यूटी लगाई गई है। सभी पार्टियों के एजेंट भी मतगणना कक्ष में पहुंच चुकी है।जिला निर्वाचन अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल, सह जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश कुमार पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल सहित प्रसाशनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं । सुरक्षा को लेकर भारी अर्धसैनिक बलों के साथ पुलिस बल तैनात है।

बांदा सीट

बांदा में 24 से 26 चक्रों में विधानसभावर 14–14 टेबलों पर पूरी होगी मतगणना

बांदा-चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र की मतगणना  मंगलवार को शुरू होने वाली है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने दावा किया है कि मतगणना की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। वोटों की गिनती के लिए 14-14 टेबल लगाई गई हैं। मतगणना 24 चक्रों में पूरी होगी। सुबह 10 बजे से रूझान मिलने लगेंगे। साथ ही अपरान्ह दो बजे तक नतीजा घोषित होने की संभावना है। जिला निर्वाचन कार्यालय की मानें तो चारों विधानसभाओं की मतगणना 24 से 26 चक्र में पूरी होगी। इसके लिए अलग-अलग विधानसभावार 14-14 टेबल लगाई जाएंगी। सबसे पहले पोस्टल बैलट की गिनती की जाएगी, बाद में ईवीएम के मत गिने जाएंगे। इन टेबलों में ईवीएम लाने के लिए एक चतुर्थ श्रेणी कर्मी को लगाया गया है। जबकि मतगणना के लिए एक सुपरवाइजर, एक मतगणना सहायक व एक माइक्रो प्रेक्षक की तैनाती की गई है। मतगणना का कार्य सुबह आठ बजे से परिणाम आने तक जारी रहेगा। 

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 बांदा

मोबाइल और ध्रूमपान करने पर रहेगी रोक 

मतगणना कार्य में किसी भी व्यक्ति द्वारा किसी भी प्रकार के बैग, अन्य वस्तुएं ले जाने पर प्रतिबंध रहेगा। जिला निर्वाचन अधिकारी दुर्गाशक्ति नागपाल ने बताया कि मोबाईल, केलकुलेटर, अन्य इलेक्ट्रानिक सामग्री ले जाने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। किसी को भी इसकी अनुमति नहीं दी जाएगी। गणना अभिकर्ताओं को भेजे जाने वाले नाश्ते के पैकेटों की पूर्णरूप से जांच की जाएगी। इसके अलावा मतगणना परिसर में किसी भी व्यक्ति को बीड़ी, सिगरेट, पान, गुटका, लाईटर, माचिस, चाकू अन्य किसी भी प्रकार के हथियार लाने पर प्रतिबंध होगा। उन्होंने बताया मतगणना परिसर के सभी कक्षों में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। पूरी मतगणना के दौरान संचालित रहेंगे। जिसमें सुरक्षा कर्मियों द्वारा निगरानी रखी जाएगी।

फर्रुखाबाद में कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना शुरू

लोकसभा निर्वाचन की मतगणना जिलाधिकारी वीके सिंह की मौजूदगी में मंडी समिति सातनपुर में शुरू हो गई है। पहले चक्र की मतगणना के लिए निर्धारित समय पर  सभी टेबलों पर ईवीएम पहुंच गई हैं। और मतगणना का कार्य शुरू कर दिया गया है। जिलाधिकारी वीके सिंह पुलिस बल के साथ घूम-घूम कर मत गन्ना स्थल का जायजा ले रहे हैं। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मत करना प्रारंभ कर दी गई है। फर्रुखाबाद संसदीय क्षेत्र में आने वाली विधानसभा सदर, भोजपुर, कायमगंज और अमृतपुर की मतगणना मंडी समिति सातनपुर में शुरू की गई है। जबकि अलीगंज विधानसभा क्षेत्र की मतगणना एटा जिले में शुरू की गई है।

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 फर्रुखाबाद

फतेहपुर में पोस्टल बैलेट की गिनती शुरू

फतेहपुर में पोस्टल बैलेट की गिनती होने के बाद ईवीएम की गिनती शरू होगी। मंडी मतगणना स्थल पर वोटों की गिनती जारी है। बैलेट पोस्टल में बीजेपी आगे है।

औरैया में मंडी समिति में शुरू हुई मतगणना 

मंडी समिति में मतगणना शुरू हो गई है। सबसे पहले बैलेट पेपर की मतगणना शुरू की गई है। विधानसभावार बिधूना, औरैया(सुरक्षित), दिबियापुर विधानसभा के लिए 14-14 टेबलें लगाई गई हैं। मतगणना में 350 कार्मिकों की ड्यूटी लगाई गई है। सभी पार्टियों के एजेंट भी मतगणना कक्ष में पहुंच चुके है। 

जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा प्रकाश सह जिला निर्वाचन अधिकारी महेंद्र पाल सिंह पुलिस अधीक्षक चारु निगम सहित प्रसाशनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। सुरक्षा को लेकर भारी अर्धसैनिक बलों के साथ पुलिस बल तैनात है। प्रेक्षकगण भी पहुंचे हैं। यहां औरैया व दिबियापुर विधानसभा के वोट इटावा सांसद के लिए गिने जा रहे है जबकि बिधूना विधानसभा के वोट कन्नौज सांसद के लिए गिने जा रहे है। पोस्टल बैलट की गिनती हो  रही है।

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 Hamirpur

हमीरपुर में मतगणना शुरू

हमीरपुर में मतगणना शुरू हो गई। मतगणस्थल पर प्रेक्षक के साथ जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद है। वहीं, हमीरपुर में पहले राउंड में 3605 वोट भाजपा, 3528 वोट सपा को मिले। 77 वोट से आगे भाजपा आगे चल रही है।

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 Hamirpur 1

इटावा में कड़ी निगरानी के बीच शुरू हुई मतगणना

कड़ी सुरक्षा के बीच नई मंडी परिसर में सुबह 8 बजे मतगणना शुरू हो गई। इटावा जिला मुख्यालय पर जिले के अंतर्गत आने वाली तीन विधानसभा क्षेत्र की वोटो की गिनती की जा रही है। सबसे पहले पोस्टल वेलेट की गिनती की जा रही है। इनमें से जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में शामिल है जबकि इटावा तथा भरथना विधानसभा क्षेत्र इटावा लोकसभा क्षेत्र में शामिल है। 

मतगणना शुरू होने से पहले ही सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी। प्रेक्षक ने भी मतगणना स्थल का निरीक्षण किया। नई मंडी में बनाई गई स्ट्रांग रूम में ही इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन रखी गई थी और यही मतगणना शुरू कराई गईं ‌ इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं तथा किसी भी अनावश्यक व्यक्ति को मतगणना स्थल पर जाने की मनाही है। मतगणना को लेकर राजनीतिक दलों की कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है सुबह से ही कार्यकर्ता नई मंडी की ओर जाते दिखाई दिए हालांकि उन्हें भरथना चौराहे के पास ही रोक दिया गया। जिनके पास निर्धारित पास था उन्हें ही जाने दिया गया।

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 Etawah

फर्रुखाबाद में पोस्टल बैलेट में बीजेपी आगे

बसपा उम्मीदवार क्रांति पांडे 498
भाजपा उम्मीदवार मुकेश राजपूत 3590
सपा नवलकिशोर 2823

फर्रखाबाद में भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत बोले- अराजकता फैलाने वालों के लिए तैयार खड़ा है बाबा का बुलडोजर

भाजपा प्रत्याशी सांसद मुकेश राजपूत पूर्व विधायक कुलदीप गंगवार के साथ सातनपुर स्थित मतगणना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि गंगा स्नान के साथ दिन की शुरुआत की है। सब कुछ अच्छा होने वाला है। सपा नेताओं के मतगणना स्थल के वाहर भीड़ के आवाहन पर बोले कि यह लोग अराजकता फैलाना चाहते हैं। ऐसे लोगों के लिए बाबा का बुलडोजर तैयार है।

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवाहन व सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के लाठी डांडिया तैयार रखने के पोस्ट पर संसद ने   कहा कि अगर सपा नेतृत्व लोकतांत्रिक प्रक्रिया में लाठी डंडे की बात करता है तो उन्हें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इतिहास याद रखना चाहिए। अराजकता फैलाने वालों के लिए बाबा का बुलडोजर कितनी शक्ति से काम करता है यह सभी को पता है। फर्रुखाबाद में भी अराजकता फैलाने वालों के लिए बाबा का बुलडोजर बिल्कुल तैयार खड़ा है।

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 मुकेश राजपूत

इटावा विधानसभा 

पहला- राउंड

भाजपा- रामशंकर कठेरिया  वोट _2412

सपा- जितेंद्र दोहरे _4547

बसपा- सारिका सिंह बघेल _661

सपा 2135 से आगे

फर्रुखाबाद  :- पोस्टल बैलट की काउंटिंग हुई पूर्ण

सपा प्रत्याशी नवल किशोर  6916

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत 7336

फर्रुखाबाद लोकसभा से भाजपा पहले राउंड में आगे

हमीरपुर में 2200 वोट से भाजपा आगे

 

हमीरपुर सीटश्

बांदा चित्रकूट लोकसभा-48

बैलेट पेपर परिणाम

आर०के०पटेल- भाजपा - 5624

कृष्णा पटेल     - गठबंधन (सपा) - 5071

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 2799

आगे: आर०के०पटेल- भाजपा, 553 वोटों से

पीछे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन

फर्रुखाबाद में सपा आगे

बीजेपी मुकेश राजपूत--9884

सपा नवल किशोर--11065

सपा 1181 वोट से आगे

उन्नाव लोकसभा मतगणना 

बीजेपी से साक्षी महाराज - 421 वोट से आगे

बीजेपी - साक्षी महाराज- 6515

गठबंधन सपा - अन्नू टण्डन - 6108

बसपा - अशोक पांडेय -1224

कन्नौज में अखिलेश यादव आगे

दो चक्र में समाजवादी पार्टी से अखिलेश यादव आगे। भाजपा के सुब्रत पाठक से 6351 वोटों से आगे। अखिलेश यादव की 19156, सुब्रत पाठक को 12805 वोट मिले। बसपा के इमरान बिन जफर 1436 वोट पाकर तीसरे नम्बर पर है। 

औरैया विधान सभा प्रथम चक्र

सपा जितेंद्र कुमार दोहरे- 3955
भाजपा राम शंकर कठेरिया- 2141
बसपा सारिका बघेल- 848

दिबियापुर विधानसभा

सपा 3223
भाजपा 2189
बसपा 81

बांदा चित्रकूट लोकसभा-48

पहला राउंड परिणाम

आर०के०पटेल- भाजपा - 8483

कृष्णा पटेल     - गठबंधन (सपा) - 7109

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 4508

आगे: आर०के०पटेल- भाजपा, 1374 वोटों से

पीछे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन

बांदा सीट

फर्रुखाबाद

बीजेपी मुकेश राजपूत--19668

सपा नवल किशोर--28104

सपा 7255 वोट से आगे

बांदा लोकसभा-48*

आर०के०पटेल- भाजपा - 17917

कृष्णा पटेल     - गठबंधन (सपा) - 15915

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 9462

आगे: आर०के०पटेल- भाजपा, 2000 वोटों से

पीछे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन

कन्नौज

Sp अखिलेश यादव - 47415
BJP सुब्रत पाठक - 29669
Bsp इमरान - 4616

अखिलेश - 17,746 वोट से आगे।

औरैया

इटावा लोकसभा के औरैया विधानसभा का दूसरा चक्र

समाजवादी प्रत्याशी जितेंद्र को मिले कुल 7064 मत।

भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया को मिले 4734 वोट।

सपा प्रत्याशी बीजेपी प्रत्याशी से 2330 मतों से आगे।

फर्रुखाबाद लोक सभा सीट पर दूसरे राउंड की आधिकारिक मतगणना आई सामने

सपा प्रत्याशी नवल किशोर को 36658 मत मिले

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को 33736 मत मिले

बसपा प्रत्याशी क्रांति पांडे को 3296 मत मिले 
LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 फर्रुखाबाद (1)

2922 मतों से दूसरे राउंड के मतगणना के बाद सभा प्रत्याशी निकटतम भाजपा प्रत्याशी से आगे
नोटा को दूसरे राउंड तक 329 मत मिले
दूसरे राउंड तक टोटल 74886 मतों की हुई गिनती

बांदा लोकसभा-48


आर०के०पटेल- भाजपा - 23052

कृष्णा पटेल     - गठबंधन (सपा) -20697

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 12978

आगे: आर०के०पटेल- भाजपा, 2355 वोटों से

पीछे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन

तीसरे राउंड में कन्नौज लोकसभा क्षेत्र बिधूना विधानसभा से अखिलेश यादव को कुल मत मिले 13817
बीजेपी सुब्रत पाठक को मिले मत 8356 के साथ अखिलेश यादव 5461 वोटो से आगे

लोकसभा हमीरपुर में छठवें राउंड  के बाद भाजपा  प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 2242 मतों से सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत से आगे

कन्नौज में सपा से अखिलेश यादव को 66389, सुब्रत पाठक को 38393, इमरान को 6011 वोट मिले।

अखिलेश यादव 27996 की बढ़त से आगे चल रहे है।

इटावा लोकसभा अपडेट 

सपा 34016
बीजेपी 23750 

उन्नाव। IG रेंज लखनऊ तरुण गाबा पहुचे उन्नाव, FCI कॉउंटिंग सेंटर में सुरक्षा व्यवस्था देखी।

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 उन्नाव समाचार

लोकसभा हमीरपुर में सातवे  राउंड के बाद भाजपा  प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को 52261 मत मिले सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत को 48028 मत मिले बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 4233 वोटो से आगे।

फतेहपुर से साध्वी निरंजन ज्योति आगे

बीजेपी- उम्मीदवार का नाम- साध्वी निरंजन ज्योति 36615
सपा/कांग्रेस- उम्मीदवार का नाम- नरेश उत्तम पटेल 34133
बीएसपी-  उम्मीदवार का नाम- मनीष सचान 7629

2482 वोटों से केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति आगे

बिधूना विधानसभा से अखिलेश यादव आगे

चौथे राउंड में कन्नौज लोकसभा क्षेत्र बिधूना विधानसभा से अखिलेश यादव को कुल मत मिले 19299
बीजेपी सुब्रत पाठक को मिले मत 10210 के साथ अखिलेश यादव 9089 वोटों से आगे।

इटावा लोकसभा सीट पर-

पांचवा राउंड- 

सपा प्रत्याशी जितेंद्र 14335 वोट से आगे 

सपा 46230

बीजेपी 3198

लोकसभा नाम- फतेहपुर

बीजेपी- उम्मीदवार का नाम- साध्वी निरंजन ज्योति- 43169

सपा/कांग्रेस- उम्मीदवार का नाम- नरेश उत्तम पटेल- 40104

बीएसपी-उम्मीदवार का नाम- मनीष सचान-8818

Nota-620

3065 वोटों से केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति आगे

लोकसभा चुनाव मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को 58697 मत मिले सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत को 53760 मत मिले बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 4937 वोटो से आगे।

यूपी- इटावा लोकसभा,

निर्वाचन क्षेत्र संख्या 41...

राउंड _ 6

भाजपा- रामशंकर कठेरिया -34264

सपा- जितेंद्र दोहरे - 49446

बसपा- सारिका सिंह बघेल - 9285

सपा के जितेंद्र दोहरे 15182 वोट से आगे

लोकसभा चुनाव मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा  प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को 62325 मत मिले सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत को 57466 मत मिले बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 4859 वोटो से आगे।

बांदा लोकसभा-48

आर०के०पटेल- भाजपा - 45685

कृष्णा पटेल     - गठबंधन (सपा) -42316

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 25847

आगे: आर०के०पटेल- भाजपा,  वोटों से-3369

पीछे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन

लोकसभा क्षेत्र का नाम- 42बिधूना विधानसभा (कन्नौज लोकसभा) राउंड नंबर 5

1-अखिलेश यादव (सपा) 24982
2- सुब्रत पाठक (BJP) 12529
3- इमरान (BSP) 2264

12453 सपा के अखिलेश यादव वोट से आगे।

लोकसभा क्षेत्र का नाम- 41 दिबियापुर (इटावा लोकसभा) राउंड नंबर 5

1- जितेंद्र दोहरे (सपा) 17638
2- रामशंकर कठेरिया (BJP) 12580
3- सारिका सिंह (BSP) 3171

5058 सपा के जितेंद्र दोहरे  वोट से आगे

बांदा लोकसभा-48

आर०के०पटेल- भाजपा - 49852

कृष्णा पटेल     - गठबंधन (सपा) - 48832

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 30464

आगे: आर०के०पटेल- भाजपा,  वोटों से-1026

पीछे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन

फर्रुखाबाद

सपा प्रत्याशी डॉ नवल किशोर- 70900
भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत- 72137
बसपा प्रत्याशी क्रांति पांडे- 7267

भाजपा प्रत्याशी- 1237 वोटों से आगे
भाजपा बढ़त हासिल करती दिख रही है।

इटावा लोकसभा 41 के नतीजे राउंड - 7

SP जितेंद्र दोहरे - 59185

BJP रामशंकर कठेरिया -40357

BSP  सारिका बघेल - 9804

सपा प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे 18828 वोटो से आगे

लोकसभा चुनाव मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा  प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को 76531 मत मिले सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत को 69430 मत मिले बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 7101 वोटो से आगे।

उन्नाव में बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज आगे

उन्नाव में बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज 83, 915 और सपा से अन्नू टंडन को 78, 477 मिले।

फतेहपुर में 3679 वोटों से केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति आगे
 
बीजेपी- उम्मीदवार का नाम- साध्वी निरंजन ज्योति- 61574

सपा/कांग्रेस- उम्मीदवार का नाम- नरेश उत्तम पटेल- 57895

बीएसपी- उम्मीदवार का नाम- मनीष सचान- 11430

नोटा- 907

हमीरपुर में बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 5620 वोटों से आगे

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा  प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को 79667 मत मिले सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत को 74047 मत मिले बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 5620 वोटों से आगे।

कन्नौज में अखिलेश यादव 40, 855 वोट से आगे

कन्नौज में अखिलेश यादव को अब तक 1, 11, 003 वोट, बीजेपी से सुब्रत पाठक को 70148, बसपा से इमरान को 11, 677 वोट मिले।

बांदा लोकसभा- 48

आर०के०पटेल- भाजपा - 62047

कृष्णा पटेल     - गठबंधन (सपा) -59734

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 37547

आगे: आर०के०पटेल- भाजपा,  वोटों से-2313

पीछे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन

हमीरपुर में बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 7704 वोटों से आगे

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा  प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को 90703 मत मिले। सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत को 82999 मत मिले। बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 7704 वोटों से आगे।

बांदा लोकसभा- 48

आर०के०पटेल- भाजपा - 64788

कृष्णा पटेल     - गठबंधन (सपा) -61129

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 39442

आगे: आर०के०पटेल- भाजपा,  वोटों से-3659

पीछे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन।

उन्नाव में बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज आगे

उन्नाव में बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज को 1, 05, 151 वोट और सपा के प्रत्याशी अन्नू टंडन 99, 440 मिले।

फतेहपुर में 4583 वोटों से केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति आगे

बीजेपी- उम्मीदवार का नाम- साध्वी निरंजन ज्योति- 68643

सपा/कांग्रेस- उम्मीदवार का नाम- नरेश उत्तम पटेल- 64060

बीएसपी- उम्मीदवार का नाम- मनीष सचान- 12662

नोटा- 989

कन्नौज में अखिलेश यादव 48, 326 वोट से आगे

कन्नौज में अखिलेश यादव को अब तक 1, 28, 480 वोट, बीजेपी से सुब्रत पाठक को 83, 562, बसपा से इमरान को 13, 512 वोट मिले।

लोकसभा - इटावा 

विधानसभा औरैया + दिबियापुर 

जितेन्द्र दोहरे सपा - 31231

रामशंकर कठेरिया बी जे पी - 21583

सारिका सिंह - बी एस पी - 7148

  9648 वोटों से समाजवादी के जितेन्द्र दोहरे आगे

लोकसभा क्षेत्र का नाम- 42बिधूना विधानसभा (कन्नौज लोकसभा) राउंड नंबर 7

1-अखिलेश यादव (सपा) 34074
2- सुब्रत पाठक (BJP) 17725
3- इमरान (BSP) 2832

16349 सपा के अखिलेश यादव वोट से आगे।

जालौन, लोकसभा मतगणना में इंडिया गठबंधन प्रत्यासी नारायण दास अहिरवार भाजपा के भानू प्रताप वर्मा से 7842 वोट से आगे चल रहे है। 

हमीरपुर में जेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 10986 वोटों से आगे

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा  प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को 105632 मत मिले सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत को 94646 मत मिले बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 10986 वोटों से आगे। 

हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 10986 वोटों से आगे

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को 105632 मत मिले सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत को 94646 मत मिले बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 10986 वोटों से आगे।

बांदा लोकसभा-48

आर०के०पटेल- भाजपा🪷 - 84046

कृष्णा पटेल     - गठबंधन (सपा) -81213

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 50569

आगे: आर०के०पटेल - भाजपा,  वोटों से- 2833

पीछे: कृष्णा पटेल    - गठबंधन

लोकसभा हमीरपुर में  18 वे  राउंड मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा  प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को 113645 मत मिले सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत को 101047 मत मिले बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल  12598 वोटो से आगे।

फतेहपुर में 1474 वोटों से केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति पीछे

बीजेपी- उम्मीदवार का नाम- साध्वी निरंजन ज्योति- 89132

सपा/कांग्रेस- उम्मीदवार का नाम- नरेश उत्तम पटेल- 90606

बीएसपी- उम्मीदवार का नाम- मनीष सचान- 16766

नोटा- 1352

फर्रुखाबाद लोक सभा सीट पर छठे राउंड की आधिकारिक मतगणना आई सामने

सपा प्रत्याशी नवल किशोर को मत मिले 105,075

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को  मत मिले 108456

बसपा प्रत्याशी क्रांति पांडे को  मत मिले 10647

3381 मतों से छठे राउंड के मतगणना के बाद भाजपा प्रत्याशी निकटतम सपा प्रत्याशी से आगे

नोटा को तक 1030 मत मिले

टोटल मतों की हुई गिनती 227778

लोकसभा हमीरपुर 47 में  19 वे राउंड मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा  प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को 116497 मत मिले सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत को 103376मत मिले बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 13, 121 वोटों से आगे।

बांदा लोकसभा- 48

आर०के०पटेल- भाजपा - 96954

कृष्णा पटेल     - गठबंधन (सपा) -94344

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 58395

आगे: आर०के०पटेल- भाजपा, 2610 वोटों से आगे

पीछे:  कृष्णा पटेल     - गठबंधन

लोकसभा हमीरपुर 47 में  20 वे  राउंड मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा  प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को 127470 मत मिले सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह राजपूत को 116029मत मिले बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 11441 वोटों से आगे।

उन्नाव लोकसभा मतगणना अपडेट

राउंड 8

8177 वोटों से साक्षी महाराज आगे

बीजेपी साक्षी महाराज -163525

गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन- 155348

बसपा अशोक कुमार पाण्डेय - 21983

फर्रुखाबाद लोकसभा सीट पर 7वे राउंड की आधिकारिक मतगणना आई सामने

सपा प्रत्याशी नवल किशोर को  मत मिले 120628

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को  मत मिले 125351

बसपा प्रत्याशी क्रांति पांडे को  मत मिले 12313

4723 मतों से 7 वे राउंड के मतगणना के बाद भाजपा प्रत्याशी निकटतम सपा प्रत्याशी से आगे

नोटा को तक 1172 मत मिले

टोटल  मतों की हुई गिनती 26247

बांदा लोकसभा-48

आर०के०पटेल- भाजपा - 103267

कृष्णा पटेल     - गठबंधन (सपा) -98744

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 61438

आगे: आर०के०पटेल- भाजपा, 4523वोटों से

पीछे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन

फतेहपुर में 1138 वोटों से केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति आगे

बीजेपी- उम्मीदवार का नाम- साध्वी निरंजन ज्योति- 109742

सपा/कांग्रेस- उम्मीदवार का नाम- नरेश उत्तम पटेल- 108604

बीएसपी- उम्मीदवार का नाम- मनीष सचान- 20041

नोटा- 1671

उन्नाव लोकसभा मतगणना अपडेट नवा राउंड

बीजेपी से साक्षी महाराज कुल मत- 184875

गठबंधन से अन्नू टंडन कुल मत- 175265

साक्षी महाराज 9610 मत से आगे चल रहे हैं

उन्नाव  लोकसभा मतगणना अपडेट राउंड 10

13288 वोटो से साक्षी महाराज आगे 

बीजेपी साक्षी महाराज - 207450

गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन- 194162

बसपा अशोक कुमार पाण्डेय 26593

फतेहपुर में 2961 वोटों से भाजपा की केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति आगे

बीजेपी- उम्मीदवार का नाम- साध्वी निरंजन ज्योति- 123196

सपा/कांग्रेस- उम्मीदवार का नाम- नरेश उत्तम पटेल- 120205

बीएसपी-उम्मीदवार का नाम- मनीष सचान-22217

नोटा- 2009

इटावा लोकसभा 41 के नतीजे राउंड - 27

सपा जितेंद्र दोहरे - 171270

बीजेपी रामशंकर कठेरिया -133234

बीएसपी  सारिका बघेल - 29331

सपा प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे 28036 वोटों से आगे

फतेहपुर में 982 वोटों से भाजपा की केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति आगे

बीजेपी- उम्मीदवार का नाम- साध्वी निरंजन ज्योति- 131942

सपा/कांग्रेस- उम्मीदवार का नाम- नरेश उत्तम पटेल- 130960

बीएसपी-उम्मीदवार का नाम- मनीष सचान-23723

नोटा- 2062

फर्रुखाबाद लोक सभा सीट पर 9वे राउंड की आधिकारिक मतगणना आई सामने

सपा प्रत्याशी नवल किशोर को  मत मिले 153547

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को  मत मिले 160218

बसपा प्रत्याशी क्रांति पांडे को  मत मिले 16071

6671 मतों से 9 वे राउंड के मतगणना के बाद भाजपा प्रत्याशी निकटतम सपा प्रत्याशी से आगे

नोटा को तक 1472 मत मिले

टोटल  मतों की हुई गिनती 33515

बांदा लोकसभा-48

सपा प्रत्याशी आगे -

कृष्णा पटेल गठबंधन- सपा-134692

आरoकेo पटेल-भाजपा- 133206

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 76906

पीछे: आर०के०पटेल- भाजपा, 

आगे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन 1486 वोट से

इटावा लोकसभा 41 राउंड -

सपा जितेंद्र दोहरे - 181078

बीजेपी रामशंकर कठेरिया - 150098

बीएसपी सारिका बघेल - 32204

सपा प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे  30980 वोटो से आगे।

उन्नाव लोकसभा मतगणना अपडेट 12 वा राउंड

बीजेपी से साक्षी महाराज कुल मत 250266

गठबंधन से अन्नू टंडन कुल मत 232288

साक्षी महाराज 17978 मतों से आगे चल रहे 

लोकसभा मतगणना उन्नाव 13 राउंड

बीजेपी से साक्षी महाराज: 273497 कुल मत

गठबंधन से अनु टंडन: 248827

साक्षी महाराज 13 वें राउंड में कुल  24670 मतों से आगे

हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी आगे

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 13208 वोटों से आगे।

उन्नाव लोकसभा मतगणना अपडेट राउंड 14

21014 वोटों से साक्षी महाराज आगे 

बीजेपी साक्षी महाराज -291830

गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन- 270824

बसपा अशोक कुमार पाण्डेय -3587

कन्नौज में अखिलेश यादव आगे चल रहे

कन्नौज में छठे राउंड में अखिलेश यादव को 1, 36, 504 वोट और सुब्रत पाठक को 90,997 वोट मिले।

उन्नाव लोकसभा 15  चक्र रिपोर्ट 

बीजेपी 20709 वोटो से आगे 
 
बीजेपी - साक्षी महाराज- 311296 

गठबंधन सपा -अन्नू टण्डन - 290587

बसपा - अशोक पांडेय - 3786

फतेहपुर में साध्वी निरंजन ज्योति आगे

सपा उम्मीदवार नरेश उत्तम केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति से 3385 मतों से आगे

उन्नाव लोकसभा मतगणना अपडेट राउंड 16

21307 मतों से साक्षी महाराज आगे 

बीजेपी साक्षी महाराज 331591

गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन 310254

इटावा लोकसभा 41 के नतीजे

राउंड - 30

SP जितेंद्र दोहरे - 199337

BJP  रामशंकर कठेरिया - 164299

BSP  सारिका बघेल - 35814

सपा प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे 35038 वोटों से आगे

लोकसभा हमीरपुर में मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 16801 वोटों से आगे

फतेहपुर में 4976 वोटों से केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति पीछे

बीजेपी- उम्मीदवार का नाम- साध्वी निरंजन ज्योति- 173057

सपा/कांग्रेस- उम्मीदवार का नाम- नरेश उत्तम पटेल- 178033

बीएसपी- उम्मीदवार का नाम- मनीष सचान- 32264

नोटा- 2855

उन्नाव लोक सभा मतगणना अपडेट राउंड 17

22992 मतों से साक्षी महाराज आगे 

बीजेपी साक्षी महाराज 351791

गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन 328799

उन्नाव लोकसभा मतगणना अपडेट राउंड 18

22915 मतों से साक्षी महाराज आगे 

बीजेपी साक्षी महाराज 370882

गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन 343904

उन्नाव लोकसभा मतगणना अपडेट राउंड 19

19538 मतों से साक्षी महाराज आगे 

बीजेपी साक्षी महाराज 388664

गठबन्धन प्रत्याशी अन्नू टंडन 36913

बांदा चित्रकूट 48

आगे: - कृष्णा पटेल सपा गठबंधन प्रत्याशी 7786 वोटों से आगे।

बांदा चित्रकूट लोकसभा में साइकिल ने बढ़ाई तेज रफ्तार 

फतेहपुर सपा उम्मीदवार नरेश उत्तम केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति से 8903 मतों से आगे।

फर्रुखाबाद लोकसभा सीट पर 11वे राउंड की आधिकारिक मतगणना आई सामने

सपा प्रत्याशी नवल किशोर को  मत मिले 188263

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को  मत मिले 194446

बसपा प्रत्याशी क्रांति पांडे को  मत मिले 19110

6183 मतों से 11 वे राउंड के मतगणना के बाद भाजपा प्रत्याशी निकटतम सपा प्रत्याशी से आगे

नोटा को तक 1765 मत मिले

 टोटल  मतों की हुई गिनती 40818

उन्नाव लोकसभा मतगणना अपडेट राउंड 21

21723 वोटों से साक्षी महाराज आगे 

गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन- 409151

बसपा अशोक कुमार पाण्डेय -51115

बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज -430874

बांदा लोकसभा-48

सपा प्रत्याशी आगे 

कृष्णा पटेल गठबंधन- सपा-191303

आरoकेo पटेल-भाजपा- 182954

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 105913


पीछे: आर०के०पटेल- भाजपा, 

आगे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन 8349 वोट से

लोकसभा हमीरपुर में मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 15501 वोटों से आगे।

उन्नाव लोकसभा मतगणना राउंड - 23

बीजेपी साक्षी महाराज - 474705

गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन- 446824

भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज 27881 मतों से आगे  ।

फर्रुखाबाद  लोकसभा सीट 13 वें चरण तक

भाजपा - मुकेश राजपूत - 229778
सपा  - डा. नवल किशोर शाक्य - 225132
बसपा - क्रांति पांडेय - 22057

भाजपा कुल मतों से आगे - 464

फर्रुखाबाद लोकसभा सीट पर 14वें राउंड की आधिकारिक मतगणना आई सामने

सपा प्रत्याशी नवल किशोर को मत मिले - 242950

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को मत मिले - 246616

बसपा प्रत्याशी क्रांति पांडे को मत मिले - 23636

3666 मतों से 14 वे राउंड के मतगणना के बाद भाजपा प्रत्याशी निकटतम सपा प्रत्याशी से आगे

नोटा को अब तक - 2277 मत मिले

टोटल मतों की हुई गिनती - 521058

उन्नाव : लोकसभा मतगणना । 

राउंड - 24

बीजेपी साक्षी महाराज - 495565

गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन- 465164

भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज 30401 मतों से आगे  

बांदा लोकसभा-48

   🚲सपा प्रत्याशी आगे -🚲

कृष्णा पटेल गठबंधन- सपा-202523

आरoकेo पटेल-भाजपा- 192073

मयंक द्विवेदी    - बसपा - 115215

पीछे: आर०के०पटेल- भाजपा, 

आगे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन  10450 वोट से

लोकसभा हमीरपुर में मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 18053 वोटों से आगे।

उन्नाव : लोकसभा मतगणना । 

राउंड - 25

बीजेपी साक्षी महाराज - 516335

गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन- 484302

भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज 32033 मतों से आगे  ।

बांदा- चित्रकूट लोकसभा-48

बांदा चित्रकूट में दौड़ रही साइकिल.....

कृष्णा पटेल - गठबंधन (सपा) - 220874

आर०के०पटेल- भाजपा - 206430

मयंक द्विवेदी - बसपा - 125915

आगे: कृष्णा पटेल - गठबंधन (सपा), 14444 वोटों से आगे।

उन्नाव में सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि मतगणना के दौरान 7 ईवीएम खराब होने की सूचना मिल रही है। वीवी पैड की पर्चियां से मतगणना होने की कही जा रही बात।

कन्नौज में 10वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 10वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 2, 22, 133 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 1, 53, 933 वोट मिले।

बांदा लोकसभा-48

   🚲सपा प्रत्याशी आगे -🚲

*कृष्णा पटेल गठबंधन- सपा*229709

आरoकेo पटेल-भाजपा- 212391

मयंक द्विवेदी    - बसपा -131646


पीछे: आर०के०पटेल- भाजपा, 

आगे: कृष्णा पटेल     - गठबंधन 17318 वोट से

फर्रुखाबाद लोक सभा सीट पर 17वें राउंड की आधिकारिक मतगणना आई सामने

सपा प्रत्याशी नवल किशोर को मत मिले - 300556

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को मत मिले - 298348

बसपा प्रत्याशी क्रांति पांडे को मत मिले - 28518

2208 मतों से 17वें राउंड के मतगणना के बाद सपा प्रत्याशी निकटतम भाजपा  प्रत्याशी से आगे

नोटा को अब तक - 2726 मत मिले

टोटल मतों की हुई गिनती - 636581

बांदा चित्रकूट


आगे: -- आगे कृष्णा पटेल सपा गठबंधन प्रत्याशी 19658 वोटों से

सीट का नाम- बांदा - चित्रकूट (48)

कृष्णा पटेल  - गठबंधन सपा (259824)

R.K सिंह पटेल - भाजपा (231204)

मयंक द्विवेदी- बसपा (153379)

कृष्णा पटेल सपा गठबंधन 28620 वोट से आगे

उन्नाव लोक सभा मतगणना अपडेट राउंड 26

30845वोटो से साक्षी महाराज आगे 

बीजेपी साक्षी महाराज -5,33,009
बीएसपी अशोक पांडेय -63,758
गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन- 5,02,164

कन्नौज में 11वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 11वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 24, 35, 19 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 1, 70, 707 वोट मिले।

कन्नौज में 13वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 13वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 2, 83, 826 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 2, 03, 377 वोट मिले।

कन्नौज में 15वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 15वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 3, 25, 164 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 2, 35, 079 वोट मिले।

कन्नौज में 16वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 16वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 3, 45, 134 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 2, 53, 603 वोट मिले।

कन्नौज में 17वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 17वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 3, 64, 426 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 2, 71, 350 वोट मिले।

कन्नौज में 18वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 18वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 3, 83, 410 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 2, 89, 243 वोट मिले।

कन्नौज में 20वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 20वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 4, 26, 995 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 3, 22, 702 वोट मिले।

कन्नौज में 21वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 21वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 4, 52, 375 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 3, 37, 382 वोट मिले।

कन्नौज में 24वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 24वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 5, 20, 206 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 3, 79, 856 वोट मिले।

कन्नौज में 25वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 25वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 5, 41, 127 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 3, 94, 841 वोट मिले।

कन्नौज में 27वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 27वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 5,73,557 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 4,21, 998 वोट मिले।

कन्नौज में 28वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 28वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 5, 84,0324 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 4, 32, 983 वोट मिले।

कन्नौज में 29वें राउंड में अखिलेश यादव आगे हुए

कन्नौज में 29वें राउंड में सपा से अखिलेश यादव को 5, 96, 734 वोट और भाजपा से सुब्रत पाठक को 4, 32, 983 वोट मिले।

 

हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी आगे

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 14, 517 वोटों से आगे।

हमीरपुर में 2630 वोटों से सपा प्रत्याशी अर्जेंद्र सिंह राजपूत आगे। 

फर्रुखाबाद  लोकसभा सीट 18 वें चरण तक

भाजपा - मुकेश राजपूत - 314564
सपा  - डा. नवल किशोर शाक्य - 317736
बसपा - क्रांति पांडेय - 29537

सपा कुल मतों से आगे - 3172

बांदा चित्रकूट

आगे- आगे कृष्णा पटेल सपा गठबंधन प्रत्याशी 32108 वोटों 

उन्नाव लोकसभा 27 राउंड रिपोर्ट 

बीजेपी 36385  वोटो से आगे 
 
बीजेपी - साक्षी महाराज- 557329

गठबंधन सपा -अन्नू टण्डन - 520944
 
बसपा - अशोक पांडेय -6601

उन्नाव लोक सभा मतगणना राउंड 28

37162 वोटों से साक्षी महाराज आगे 

बीजेपी साक्षी महाराज -5,77,601

 बीएसपी अशोक पांडेय -68,125

गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन- 5,40,439

बांदा चित्रकूट

आगे: -- आगे कृष्णा पटेल सपा गठबंधन प्रत्याशी 38903 वोटों 

फर्रुखाबाद लोकसभा सीट पर 19वें राउंड की आधिकारिक मतगणना आई सामने

सपा प्रत्याशी नवल किशोर को मत मिले - 337139

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को मत मिले - 330991

बसपा प्रत्याशी क्रांति पांडे को मत मिले - 31133

6148 मतों से 19वें राउंड के मतगणना के बाद सपा प्रत्याशी निकटतम भाजपा प्रत्याशी से आगे

नोटा को अब तक - 2990 मत मिले

टोटल मतों की हुई गिनती - 709659

बांदा चित्रकूट

आगे: -- आगे कृष्णा पटेल सपा गठबंधन प्रत्याशी 40070 वोटों से

फर्रुखाबाद लोकसभा सीट पर 19वे राउंड की आधिकारिक मतगणना आई सामने

सपा प्रत्याशी नवल किशोर को मत मिले - 337139

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को मत मिले - 330991

बसपा प्रत्याशी क्रांति पांडे को मत मिले - 31133

6148 मतों से 19 वे राउंड के मतगणना के बाद सपा प्रत्याशी निकटतम भाजपा प्रत्याशी से आगे

नोटा को अब तक - 2990 मत मिले

टोटल मतों की हुई गिनती - 709659

बांदा चित्रकूट

आगे: -- आगे कृष्णा पटेल सपा गठबंधन प्रत्याशी 43006 वोटों से

फतेहपुर सपा के नरेश उत्तम भाजपा से 12136 मतों से आगे

लोकसभा हमीरपुर में मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 10181 वोटो से आगे

बांदा चित्रकूट


आगे: -- आगे कृष्णा पटेल सपा गठबंधन प्रत्याशी 46870 वोटों से

बांदा लोकसभा-48

सपा प्रत्याशी ने 46870वोटों से बनायी बढ़त

1: आर०के०पटेल- भाजपा - 265194

2: कृष्णा पटेल     - गठबंधन (सपा) -312064

3: मयंक द्विवेदी    - बसपा - 190647

आगे: कृष्णा पटेल - गठबंधन (सपा) 46870वोटो से

पीछे आर०के०पटेल- भाजपा,

फर्रुखाबाद में भीषण गर्मी के चलते मतगणना कर्मी की हालत बिगड़ी 

फर्रुखाबाद में भीषण गर्मी के चलते मतगणना कर्मी की हालत बिगड़ गई। मतगणना कर्मी भीषण गर्मी के चलते बेहोश होकर गिरा। बेहोशी हालत में एंबुलेंस से अस्थाई स्वास्थ्य शिविर में भर्ती कराया। भीषण गर्मी के चलते मतगणना केंद्र सातनपुर मंडी में अस्थाई स्वास्थ्य शिविर बनाया गया था।स्वास्थ्य शिविर में करीब 19 कर्मचारियों की हालत बिगड़ने पर उपचार किया गया।  फर्रुखाबाद के सातनपुर मंडी मतगणना केंद्र का मामला।

महोबा में 17335 वोटों से बीजेपी एसपी से आगे

लोकसभा हमीरपुर में मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 8749 वोटों से आगे।

उन्नाव लोकसभा मतगणना

राउंड 28

37162 वोटो से साक्षी महाराज आगे 

बीजेपी साक्षी महाराज -5,77,601

 बीएसपी अशोक पांडेय -68,125

गठबन्धन सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन- 5,40,439

उन्नाव

 29वे राउंड की मतगणना कंप्लीट

 भाजपा के साक्षी महाराज सपा की अनु टंडन से 36334 वोटो से आगे

 साक्षी महाराज को अब तक मिले वोट- 590949 हजार

अन्नू टंडन को अब तक मिले वोट- 554632

कुल मत गिने जा चुके124652


बांदा चित्रकूट

आगे: -- आगे कृष्णा पटेल सपा गठबंधन प्रत्याशी 57851 वोटों से आगे।

फर्रुखाबाद  लोकसभा सीट*20 वें चरण तक

भाजपा - मुकेश राजपूत - 351177
सपा  - डा. नवल किशोर शाक्य - 352038
बसपा - क्रांति पांडेय - 32414

सपा कुल मतों से  नवल किशोर आगे - 861

16वां चरण

महोबा में बीजेपी 17092 मतों से आगे

लोकसभा हमीरपुर में मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 7264 वोटो से आगे

महोबा  18 वें चरण में बीजेपी 17627 मतों से आगे

लोकसभा हमीरपुर में मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 5312 वोटो से आगे

फर्रुखाबाद  लोकसभा सीट*21 वें चरण तक

भाजपा - मुकेश राजपूत - 367929
सपा  - डा. नवल किशोर शाक्य - 371644
बसपा - क्रांति पांडेय - 33628

सपा कुल मतों से  नवल किशोर आगे - 3715

उन्नाव फाइनल अपडेट

जीत साक्षी महाराज- 37, 190

गठबंधन प्रत्याशी अन्नू टंडन -576721

भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज -613911

बसपा प्रत्याशी अशोक 7206

LIVE Kanpur Lok Sabha Result 2024 साक्षी महाराज

बांदा चित्रकूट

आगे: -- आगे कृष्णा पटेल सपा गठबंधन प्रत्याशी 72136 वोटों से

इटावा लोकसभा सीट पर सपा के उम्मीदवार जितेंद्र दोहरे 62 हजार से अधिक वोट से जीते

इटावा लोकसभा सीट पर सपा के उम्मीदवार जितेंद्र दोहरे 62 हजार से अधिक वोट से जीते। भाजपा के रामशंकर कठेरिया को जितेंद्र दोहरे ने हराया।जीत का प्रमाण पत्र लेने मतगणना स्थल सपा उम्मीदवार पहुंचे। एक साल के अंदर जनता से किए गए वादों को जितेंद्र दोहरे पूरा करेंगे।यह भाजपा के झूठ की हार है जितेंद्र दोहरे।

लोकसभा हमीरपुर में मतगणना अपडेट

लोकसभा हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल 5252 वोटो से आगे

लोकसभा फतेहपुर

सपा प्रत्याशी नरेश उत्तम पटेल 26, 418 वोट से आगे जीत की ओर अग्रसर।

फर्रुखाबाद लोक सभा सीट पर 22वे राउंड की आधिकारिक मतगणना आई सामने

सपा प्रत्याशी नवल किशोर को मत मिले - 390216

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को मत मिले - 385044

बसपा प्रत्याशी क्रांति पांडे को मत मिले - 35037

5172 मतों से 22 वे राउंड के मतगणना के बाद सपा प्रत्याशी निकटतम भाजपा  प्रत्याशी से आगे

नोटा को अब तक - 3459 मत मिले

टोटल मतों की हुई गिनती - 822261

कन्नौज 42 लोकसभा सीट पर 22वें राउंड के बाद की तस्वीर

सपा- अखिलेश यादव- 478517
भाजपा- सुब्रत पाठक- 350079
बसपा- इमरान बिन जफर- 54902
नोटा- 3550

हमीरपुर में सपा प्रत्याशी 1284 अजेंद्र सिंह लोधी वोट से आगे।

फतेहपुर में इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी नरेश उत्तम पटेल ने जीता चुनाव

इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी नरेश उत्तम पटेल ने चुनाव जीता। नरेश उत्तम ने केंद्रीय मंत्री और दो बार की सांसद साध्वी निरंजन ज्योति को करीब 35 हजार वोटों से हराया है। अब सिर्फ औपचारिकता होना बाकी है।

फर्रुखाबाद  लोकसभा सीट*28 वें चरण तक

भाजपा - मुकेश राजपूत - 474023
सपा  - डा. नवल किशोर शाक्य - 458381
बसपा - क्रांति पांडेय - 43372

भाजपा आगे - 1564

फर्रुखाबाद  लोकसभा सीट 29 वें चरण तक

भाजपा - मुकेश राजपूत - 477777
सपा  - डा. नवल किशोर शाक्य - 472893
बसपा - क्रांति पांडेय - 44376

भाजपा आगे - 4884

फर्रुखाबाद  लोकसभा सीट 30 वें चरण तक

भाजपा - मुकेश राजपूत - 480957
सपा  - डा. नवल किशोर शाक्य - 477108
बसपा - क्रांति पांडेय - 44936

भाजपा आगे - 3849

फर्रुखाबाद लोकसभा सीट पर 31 वे राउंड की आधिकारिक मतगणना आई सामने

सपा प्रत्याशी नवल किशोर को मत मिले - 480541

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को मत मिले - 484133

बसपा प्रत्याशी क्रांति पांडे को मत मिले - 45080

3592 मतों स 31 वे राउंड के मतगणना के बाद भाजपा प्रत्याशी  आगे 

नोटा को अब तक - 4321 मत मिले

टोटल मतों की हुई गिनती - 1024746

फर्रुखाबाद में भाजपा उम्मीदवार मुकेश राजपूत तीसरी बार 2, 408 मतों से चुनाव जीते।

फाईनल परिणाम लोकसभा सीट 48

बांदा चित्रकूट लोकसभा सीट से सपा की कृष्णा शिवशंकर पटेल ने भाजपा प्रत्याशी आर के सिंह पटेल को 71197 वोटो से हराया। सपा को 406004 लाख जबकि भाजपा को 334807 लाख वोट मिले।वही बसपा प्रत्याशी मयंक दुवेदी 245238 लाख वोट पाकर तीसरे स्थान पर रहे।

बांदा चित्रकूट संसदीय क्षेत्र 48

जीते : कृष्णा देवी शिवशंकर पटेल (सपा) 

कुल मत : 406567

जीत का अंतर : 71210

निकटतम प्रतिद्वंदी: आरके पटेल (भाजपा)  

कुल मत: 335357

IMG-20240604-WA0047

सपा प्रत्याशी अजेंद्र सिंह लोधी को जीत का प्रमाण पत्र देते डीएम राहुल पांडेय। 

IMG-20240604-WA0072