Kanpur: पैचवर्क के दो दिन बाद ही खोद दी सड़क, ठेकेदार के खिलाफ उठी कार्रवाई की मांग, जलकल जेई ने कहा ये...

Kanpur: पैचवर्क के दो दिन बाद ही खोद दी सड़क, ठेकेदार के खिलाफ उठी कार्रवाई की मांग, जलकल जेई ने कहा ये...

कानपुर, अमृत विचार। गोविंद नगर में सीटीआई वाली सड़क के गड्ढों को भरने के 48 घंटे के अंदर ही दोबारा खोद दिया गया। जलकल के ठेकेदार ने नगर निगम व पीडब्ल्यूडी की बिना अनुमति लिये सीवर लाइन ठीक करने के नाम पर सड़क खोद दी। पार्षद दल के नेता नवीन पंडित ने नगर निगम, जलकल महाप्रबंधक को शिकायत कर जलकल के ठेकेदार और अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है। 

शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी ने गोविंद नगर में सीटीआई जाने वाली सड़क पर पैचवर्क किया था। विद्यार्थी मार्केट व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष और भाजपा जूही मंडल मंत्री समी भल्ला ने बताया कि पीडब्ल्यूडी ने चावला मार्केट से लेकर सीटीआई तक पैचवर्क कराकर रोड समतल कराई थी। 

रविवार रात जलकर के ठेकेदारी संतराम ने रातों-रात सड़क फिर खोद दी। मंडलायुक्त, जिलाधिकारी, नगर आयुक्त, जलकल महाप्रबंधक और भाजपा पार्षद दल नेता नवीन पंडित से इसकी शिकायत की है। नवीन पंडित ने बताया कि यह सड़क वार्ड 48 के तहत आती है। जहां की पार्षद सरोज चड्ढा हैं, लेकिन जनहित में उन्होंने इसकी शिकायत की है। 

जेई बोला- पार्षद जी से बात हो गई

जलकल जेई विनोद रावत से जब सड़क खोदने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि क्षेत्र में सीवर भराव हो रहा था इसलिये काम कराया गया है। अनुमति नहीं ली गई है लेकिन क्षेत्रीय पार्षद से बात हो गई है। दो दिन के अंदर सड़क पर दोबारा पैचवर्क कराया जायेगा।

बरसात के बीच पैचवर्क, उखड़ रही बजरी

नगर निगम और पीडब्ल्यूडी लापरवाही से पैचवर्क कर रहे हैं। बिना गड्ढों की लेबलिंग किये डामर और बजरी सड़क पर चिपकाई जा रही है। रुक-रुककर हो रही बरसात की वजह से यह बजरी कई जगह उखड़ गई है। बर्रा, गोविंद नगर, फजलगंज इंडस्ट्रियल एरिया में कई पैच उखड़ने लगे हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: स्पाइन की गठिया में लापरवाही बना सकती अपाहिज, युवा भी हो रहे पीड़ित, पहले इंजेक्शन ही था उपचार, अब दवाएं भी कारगर

 

ताजा समाचार

प्रयागराज: प्रसव पीड़ा से कराहते डेढ़ किमी पैदल चली गर्भवती, बच्चे को एंबुलेंस में दिया जन्म
बरेली: महाराष्ट्र से शहर पहुंचा सकलैनी कारवां, जंक्शन पर स्वागत
लखीमपुर खीरी: महिला पर बाघ ने किया हमला, घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने किया हंगामा, वन कर्मियों ने समझा-बुझाकर कराया शांत
फेसबुक फ्रेंड ने मिलने के बहाने महिला से होटल में किया दुष्कर्म : आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ऐंठे 15 लाख रुपये
लखीमपुर खीरी: बाइक रोककर युवकों ने उप प्रधानाचार्य को पीटा, चार आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज
National Film Awards: राष्ट्रपति ने मिथुन चक्रवर्ती और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेताओं को किया सम्मानित