पीलीभीत: युवक के नहर में डूबने का मचा रहा शोर, पुलिस ने तलाशा तो झाड़ियों में छिपा मिला...गृह क्लेश के चलते कर रहा था खुदकुशी की कोशिश

पीलीभीत: युवक के नहर में डूबने का मचा रहा शोर, पुलिस ने तलाशा तो झाड़ियों में छिपा मिला...गृह क्लेश के चलते कर रहा था खुदकुशी की कोशिश

माधोटांडा, अमृत विचार। गृह क्लेश के चलते एक युवक ने खुदकुशी करने की कोशिश की। उसके नहर में छलांग लगाने का शोर मचा तो पुलिस भी पहुंच गई। काफी देर तक तलाश चलती रही । फिर युवक नहर किनारे झाड़ियों में मिल गया। उसे परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया है। मामला चर्चा का विषय बना रहा।

घटना मंगलवार शाम की है।  कस्बे के 22 वर्षीय युवक का परिवार में विवाद हो गया था। जिसके चलते वह खुदकुशी की कोशिश कर रहा था। शाम करीब चार बजे उसने घर पर ही फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। मगर परिवार के लोगों ने देख लिया और रस्सी काटकर उसे नीचे उतार लिया। काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह जान देने की जिद करता रहा। 

इसके बाद रात करीब पौने आठ बजे युवक घर से भागा और 300 मीटर की दूरी पर खारजा नहर की तरफ चला गया।परिवार के सदस्य भी उसे पकड़ने के लिए पीछे-पीछे आ रहे थे।अंधेरा होने पर वह किसी को दिखा नहीं। इस पर शोर मच गया कि युवक ने नहर में छलांग लगा दी है। 

इसकी सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एसओ अचल कुमार ने बताया कि युवक के नहर में कूदने की सूचना मिली थी।  तलाश की गई तो वह नहर किनारे झाड़ियों में मिल गया। उसके सिर में चोट भी लगी थी। युवक को समझाकर परिवार के सुपुर्द कर दिया है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: टीसी की हकीकत जानने को बीएसए को लिखा पत्र, जांच टीम ने रिपोर्ट सीडीओ को सौंपी...जानें पूरा मामला

 

ताजा समाचार

Gonda News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली, दूसरा फरार
तुम टक्कर मारकर भागे हो...धक्का देकर गिराया और लूट लिए 3.50 लाख रुपये, कानपुर में बदमाशों ने कारोबारी को बनाया निशाना
Breaking Lucknow : रूमी गेट के पास हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप