पीलीभीत: युवक के नहर में डूबने का मचा रहा शोर, पुलिस ने तलाशा तो झाड़ियों में छिपा मिला...गृह क्लेश के चलते कर रहा था खुदकुशी की कोशिश

पीलीभीत: युवक के नहर में डूबने का मचा रहा शोर, पुलिस ने तलाशा तो झाड़ियों में छिपा मिला...गृह क्लेश के चलते कर रहा था खुदकुशी की कोशिश

माधोटांडा, अमृत विचार। गृह क्लेश के चलते एक युवक ने खुदकुशी करने की कोशिश की। उसके नहर में छलांग लगाने का शोर मचा तो पुलिस भी पहुंच गई। काफी देर तक तलाश चलती रही । फिर युवक नहर किनारे झाड़ियों में मिल गया। उसे परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया है। मामला चर्चा का विषय बना रहा।

घटना मंगलवार शाम की है।  कस्बे के 22 वर्षीय युवक का परिवार में विवाद हो गया था। जिसके चलते वह खुदकुशी की कोशिश कर रहा था। शाम करीब चार बजे उसने घर पर ही फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। मगर परिवार के लोगों ने देख लिया और रस्सी काटकर उसे नीचे उतार लिया। काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह जान देने की जिद करता रहा। 

इसके बाद रात करीब पौने आठ बजे युवक घर से भागा और 300 मीटर की दूरी पर खारजा नहर की तरफ चला गया।परिवार के सदस्य भी उसे पकड़ने के लिए पीछे-पीछे आ रहे थे।अंधेरा होने पर वह किसी को दिखा नहीं। इस पर शोर मच गया कि युवक ने नहर में छलांग लगा दी है। 

इसकी सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एसओ अचल कुमार ने बताया कि युवक के नहर में कूदने की सूचना मिली थी।  तलाश की गई तो वह नहर किनारे झाड़ियों में मिल गया। उसके सिर में चोट भी लगी थी। युवक को समझाकर परिवार के सुपुर्द कर दिया है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: टीसी की हकीकत जानने को बीएसए को लिखा पत्र, जांच टीम ने रिपोर्ट सीडीओ को सौंपी...जानें पूरा मामला