मुरादाबाद : नामचीन सीएल गुप्ता एक्सपोर्ट पर IT की रेड, केंद्रीय अर्धसैनिक बलों के साथ पहुंची टीम की पूछताछ जारी

मुरादाबाद : नामचीन सीएल गुप्ता एक्सपोर्ट पर IT की रेड, केंद्रीय अर्धसैनिक बलों के साथ पहुंची टीम की पूछताछ जारी

मुरादाबाद। बड़े निर्यातकों में शुमार सीएल गुप्ता समूह के अमरोहा-मुरादाबाद स्थित प्रतिष्ठानों पर आज सुबह तड़के इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की है। दर्जनों केंद्रीय अर्धसैनिक बलों के साथ ऑन ड्यूटी इलेक्शन लिखी गाड़ियों में सवार होकर इनकम टैक्स की टीम सीएल गुप्ता समूह के व्यवसायिक संस्थानों पर पहुंची और रेड की है। हालांकि सुबह तड़के हुई इस रेड की पुलिस प्रशासन को कोई सूचना नहीं दी। 

इनकम टैक्स की टीम कांठ रोड स्थित सीएल गुप्ता आई इंटीट्यूट, सीएल गुप्ता के कटघर स्थित आवास, रामगंगा विहार स्थित सीएल गुप्ता वर्ल्ड स्कूल, समेत अमरोहा स्थित सीएल गुप्ता एक्सपोर्ट फर्म में रेड की पुष्टि हुई है। इनकम टैक्स की टीमें सुबह तड़के से लगातार सीएल गुप्ता परिवार के सदस्यों के साथ ही उनसे जुड़े करीबी लोगों से पूछताछ कर रही है। ये पूछताछ दोपहर एक बजे तक लगातार जारी है।

आपको बता दें, सीएल गुप्ता कंपनी के अस्पताल, स्कूल, एक्सपोर्ट के अलावा कई अन्य कारोबार हैं। इनका सलाना व्यापार लगभग 500 करोड़ के आसपास बताया जाता है। देश के टॉप हेंडीक्राफ्ट एक्सपोर्ट अवार्ड से भी दो बार सम्मानित हो चुके हैं। उनकी गिनती पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बड़े निर्यातकों में की जाती है। परिवार के अधिकतर सदस्यों के मोबाइल स्विच ऑफ होने की वजह से संपर्क नहीं हो पा रहा है।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद: पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी...गोकशी के दो आरोपी गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से हुए जख्मी

 

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे