Lok Sabha Election 2024: बांदा में विधायक रामकेश निषाद समेत इन दिग्गजों ने डाला वोट...नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले- 4 जून को मुझे मिलेगी बधाई

Lok Sabha Election 2024: बांदा में विधायक रामकेश निषाद समेत इन दिग्गजों ने डाला वोट...नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले- 4 जून को मुझे मिलेगी बधाई

बांदा, अमृत विचार। बांदा में लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान जारी है। मतदाताओं की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं। वहीं दिग्गज नेताओं ने भी वोट डाला और लोगों से मतदान करने की अपील की। 

नसीमुद्दीन सिद्दकी

पूर्व मंत्री व कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने किया वोट

लखनऊ से अपने गृह जनपद में मतदान करने पहुंचे पूर्व मंत्री व कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि 4 जून को मेरा जन्मदिन है साथ ही चुनाव का परिणाम भी उसी दिन आना है। यह खुशी की बात है आप सभी लोग मेरे जन्मदिन और परिणाम आने की मुझे बधाई देंगे। 

मैं अपनी पार्टी का स्टार प्रचारक हूं मतदान करने आया हूं और यहां से मतदान कर प्रचार करने फिर से निकल जाऊंगा। मौजूदा सरकार में देश में बेरोजगारी भ्रष्टाचार महिलाएं सुरक्षित नहीं है। महंगाई ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है। बीजेपी की सरकार में महिला सुरक्षा नाकाम रही है। बात करें मणिपुर हिंसा या हाथरस में हुए कांड को लेकर के सरकार ने कोई भी सख्त कदम नहीं उठाया।

रामकेश निषाद ने वोट डाला

विधायक रामकेश निषाद ने पैलानी पहुंचकर डाला वोट

प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री तिंदवारी विधानसभा से विधायक रामकेश निषाद ने पैलानी में अपने मतदान केन्द्र पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि आज मतदान दिवस के पावन पर्व पर घरों से निकलें और सशक्त, समृद्ध, सांस्कृतिक, सुशासन व राष्ट्रहित हेतु मतदान अवश्य करें।

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने किया वोट

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने अपने मतदेय स्थल पर पहुंचकर विकसित भारत व विकसित लोकसभा बांदा चित्रकूट के संकल्प को साकार करने के लिए मतदान किया है। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि आप सभी इस लोकतंत्र के महापर्व में अपनी जिम्मेदारी निभाएं और राष्ट्रहित के लिए मतदान अवश्य करें।

बांदा में नरैनी विधायक ओममणि वर्मा ने परिवार सहित किया मतदान

नरैनी विधायक ने परिवार समेत बांदा में वोट डाला

बांदा में नरैनी विधायक ओममणि वर्मा ने परिवार सहित मतदान किया। उनके साथ पति पवन वर्मा उनकी पुत्री ने भी मतदान किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष (1)

बांदा चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र में बाउर बाजार, अतर्रा के बूथ नम्बर 191 ,मन्नूलाल संस्कृत महाविद्यालय में भाजपा जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने पत्नी के साथ वोट डाला।

सपा के वरिष्ठ नेता ने बांदा में वोट डाला

सपा के वरिष्ठ नेता ओमनारायण त्रिपाठी विदित ने पत्नी रुचि त्रिपाठी के साथ अपना मतदान किया। उसने कहा हमारा वोट परिवर्तन के लिए, महंगाई के खिलाफ, बेरोजगारी के खिलाफ, वोट संविधान बचाने के लिए है।

बसपा प्रत्य़ाशी ने डाला वोट बांदा में

बांदा चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी मयंक द्विवेदी ने अपने बूथ पर पहुंचकर अपना मतदान किया।

Clipboard - 2024-05-20T175027.255

बांदा चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी कृष्णा देवी पटेल ने अपने बूथ पर पहुंचकर अपना मतदान किया।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: फतेहपुर में केंद्रीय मंत्री ने सपाइयों पर लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप, चुनाव आयोग से की शिकायत

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें