Unnao: नौकरी का झांसा देकर युवती को बेचने का आरोप, पुलिस ने आरोपी महिला को लिया हिरासत में

Unnao: नौकरी का झांसा देकर युवती को बेचने का आरोप, पुलिस ने आरोपी महिला को लिया हिरासत में

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के शक्ति नगर निवासी एक युवती ने वहीं की रहने वाली एक महिला पर बहला फुसला कर कानपुर ले जाने और नौकरी के नाम पर बेचने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है।

बता दें शक्ति नगर निवासी एक युवती ने रविवार को गंगाघाट कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुये मोहल्ले में रहने वाली एक महिला पर आरोप लगाते हुये बताया कि शादी के लिये पैसा तथा नौकरी का लालच देकर उसे ले गयी। युवती महिला के साथ किदवई नगर चौराहे तक लेकर चली गयी। 

जिसके बाद नंदलाल चौराहा के पास महिला के पास एक फोन आने पर युवती को शंका हुई कि वह उसे बहला फुसलाकर बेचने ले जा रही है। जिसके बाद युवती चलती टेंपो से कूद गयी और किसी तरह अपने घर पहुंची। जहां उसने परिजनों को आपबीती बतायी। परिजनों ने बालूघाट चौकी पुलिस को जानकारी दी लेकिन चौकी इंचार्ज मामले को रफा दफा करने में लग गये। 

इसी दौरान मोहल्ले के भी कई लोग गंगाघाट कोतवाली पहुंचे और महिला पर आरोप लगाये। जिसकी जानकारी कोतवाली प्रभारी रामफल प्रजापति को हुयी। उन्होंने मामले को संज्ञान में लेते हुये आरोपी महिला को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ की जा रही है, यदि झांसा देकर बेचने या अन्य कोई बात प्रकाश में आती है तो महिला के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें- Auraiya: बच्चों में हो रहा था झगड़ा, बीच-बचाव कराने गई गर्भवती महिला हुई चोटिल, इलाज के दौरान मौत