बदायूं: रिश्तेदार की बेटियों की बनाई फर्जी ID, पांच-पांच लाख रुपये मांगे

बदायूं: रिश्तेदार की बेटियों की बनाई फर्जी ID, पांच-पांच लाख रुपये मांगे

DEMO IMAGE

बदायूं, अमृत विचार: बरेली निवासी एक युवक ने अपनी रिश्तेदार की नाबालिग बेटियों की सोशल साइट्स पर फर्जी आईडी बनाई। जिस पर अभद्र टिप्पणी करने लगा है। महिला ने शिकायत की तो उसने ब्लैकमेल करते हुए पांच-पांच लाख रुपये की मांग की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो महिला ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की है।

पूर्वी दिल्ली के राधेश्याम पार्क एक्सटन कृष्णा नगर निवासी सुशीला पत्नी राम नरेश ने एसएसपी से शिकायत करके बताया कि वर्तमान में वह कोतवाली दातागंज क्षेत्र के गांव नेता झुकसा में रह रही हैं। जिला बरेली के थाना फरीदपुर क्षेत्र के इनायतपुर निवासी सत्यदेव पुत्र राजपाल उनका रिश्तेदार है। रिश्तेदार होने की वजह से वह महिला के घर पर आता जाता रहता है। 

महिला की दो नाबालिग बेटियां हैं। आरोप है कि सत्यदेव ने उनकी बेटियों के नाम से सोशल साइट्स पर फेक आईडी बना ली हैं। जिनसे वह भद्दे कमेंट कर रहा है। बेटियों के बताने पर महिला ने सत्यदेव से शिकायत की तो आरोप है कि उसने पांच-पांच लाख रुपये की मांग की। रुपये न देने पर गाली-गलौज करते हुए भद्दे कमेंट करना जारी रखने और जान से मारने की धमकी देता है। 

कहता है कि पुलिस ने उसकी अच्छी पहचान है। कोई भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। महिला ने बताया कि उसकी छवि धूमिल हो रही है। साथ ही उनकी दोनों बेटियां अवसाद में आ गई हैं। महिला ने 3 मई को कोतवाली दातागंज जाकर पुलिस से शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली दातागंज पुलिस ने आरोपी सत्यदेव के खिलाफ सूचना प्रोद्यौगिकी संशोधन अधिनियम, धमकाने, वसूली करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: खेत पर काम कर रही महिला को दबोचा, विरोध पर पति समेत पीटा

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें