Unnao Crime: जिला जेल में बंद आरोपी की हालत बिगड़ने से मौत...दुष्कर्म के आरोपी में बंद था

उन्नाव में जिला जेल में बंद आरोपी की हालत बिगड़ने से मौत

Unnao Crime: जिला जेल में बंद आरोपी की हालत बिगड़ने से मौत...दुष्कर्म के आरोपी में बंद था

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव जिला जेल में मंगलवार की देर रात एक आरोपी की बीपी बढ़ने से हालत बिगड़ गई। जेल प्रशासन द्वारा युवक को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बुधवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पर सफीपुर की रहने वाली एक महिला ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था इसके बाद से आरोपी जेल में बंद था।

सफीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने 2 फरवरी को सफीपुर कोतवाली में जेठ शंकर (48) पुत्र हेमराज और अन्य युवक शिवा पर खेत में चारा काटते समय उसे बुरी नीयत से पकड़ लेने व कपड़े फाड़ कर मारपीट करने का आरोप लगाया था। 

पुलिस ने जांच ने जांच कर 10 फरवरी को मामले में छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद महिला के न्यायालय में बयान हुये और धारा 376 D की बढ़ोतरी हुयी। पुलिस ने आरोपी शंकर को 20 मार्च को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 

मंगलवार  देर रात जिला जेल में शंकर की बीपी बढ़ने से अचानक हालत बिगड़ गयी। जहां जेल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां बुधवार को शंकर की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

ये भी पढ़ें- कानपुर के दस स्कूलों को ईमेल के माध्यम से बम से उड़ाने की मिली धमकी...सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की टीमें छानबीन में जुटी