बदायूं: चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना, नकदी समेत लाखों का माल उड़ाया

बदायूं: चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना, नकदी समेत लाखों का माल उड़ाया

बदायूं, अमृत विचार: ग्रामीण क्षेत्र के बाद शहर में भी चोरी की घटनाएं होने लगी हैं। रविवार रात चोरों ने कोतवाली सदर क्षेत्र के दो घरों को निशाना बनाया। सिरसा रोड स्थित भारद्वाज कॉलोनी के घर के मेन गेट का ताला तोड़कर 40 हजार रुपये नकद, 28 ग्राम सोने के आभूषण, चांदी का कमर बंद एक पेन ड्राइव चोरी करके ले गए।

वहीं प्रोफेसर कॉलोन जैसे पॉश एरिया में एक इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्य के घर से 40 हजार रुपये नगद और सोने के आभूषण चोरी कर लिए गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। पीड़ितों ने तहरीर दी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

शहर के मोहल्ला चौबे निवासी अर्पित भारद्वाज का सिरसा रोड पर भारद्वाज कॉलोनी में भी मकान है। जहां वह रह रहे हैं। शनिवार रात उनके चौबे मोहल्ला वाले मकान पर बाबा खाटू श्याम का कीर्तन था। परिवार के लोग नए मकान पर ताला लगाकर पुराने मकान पर थे। कीर्तन के बाद देर रात परिवार के लोग घर लौटे तो ताला टूटा मिला। भीतर अलमारी का ताला भी टूटा था।

नकदी और आभूषण गायब मिले। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। वहीं चोरों ने शहर के प्रोफेसर कॉलोनी निवासी राजाराम इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्य अनीता सिंह के घर से चोरी की। उनके पति रामवीर सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मंगलवार सुबह लगभग साढ़े चार बजे वह घर पर ताला लगाकर टहलने गए थे। एक घंटे के बाद वापस आए। तो घर का ताला टूटा मिला। 

भीतर पूरा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने अपनी पत्नी को आवाज लगाई और पूछा क्या हुआ जो सामान बिखरा पड़ा है। पत्नी ने कहा कि वह तो सो रही थीं। उन्हें नहीं पता क्या हुआ है। सामान देखा तो पता चला कि चोर अलमारी से रुपये, अनीता सिंह का मंगलसूत्र, सोने की चेन और कुंडल ले गए हैं। सूचना पर पुलिस पहुंची। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। सदर कोतवाल विजेंद्र सिंह ने बताया कि फुटेल देखी जा रही हैं। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- दायूं: डीएम के निरीक्षण में बंद मिला स्कूल, पूरे स्टाफ पर होगी कार्रवाई

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें