तय सीमा से अधिक शुल्क वसूलना ओला-उबर को पड़ेगा भारी, टेक्सी चालकों पर होगी कार्रवाई 

तय सीमा से अधिक शुल्क वसूलना ओला-उबर को पड़ेगा भारी, टेक्सी चालकों पर होगी कार्रवाई 

उदयपुर। राजस्थान में झीलों की नगरी उदयपुर आने वाले पर्यटकों और अन्य यात्रियों से निर्धारित सीमा से अधिक राशि वसूलने वाले ओला-उबर टेक्सी चालकों पर पुलिस तथा परिवहन विभाग की ओर से नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल की अध्यक्षता में गुरुवार को जिला कलेक्ट्रेट में आयोजित ओला-उबर टेक्सी चालकों के साथ बैठक में निर्णय लिया गया। 

बैठक में कलेक्टर ने बताया कि कुछ दिनों से शिकायतें मिल रहीं है कि हवाई अड्डे एवं शहर के विभिन्न पर्यटन स्थलों के साथ कई स्थालों पर ओला-उबर टेक्सी संचालकों द्वारा मनमानी के साथ तय सीमा से अधिक शुल्क वसूला जा रहा है, जो उचित नहीं है। उन्होंने वाहन चालकों से कहा कि आने वाले पर्यटक हमारे मेहमान हैं और उनके यहां आने से आपको रोजगार मिलता है।

ऐसे में आप सभी का दायित्व बनता है कि उन्हें पूर्ण ईमानदारी एवं सेवाभाव के साथ गंतव्य तक पहुंचाएं। कलेक्टर ने यह भी कहा कि आने वाले पर्यटकों व यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो और पर्यटन सिटी की साख बनी रहे। बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल ने कहा कि सभी वाहन चालक पुलिस-प्रशासन का सहयोग करें और आपसी समन्वय से पर्यटकों एवं यात्रियों को तय शुल्क में सेवाएं दें। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि मनमानी करने वालों एवं नियम तोड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: मुलताई विधानसभा के चार मतदान केन्द्रों पर आज पुनर्मतदान, जानिए दोबार क्यों हो रही वोटिंग?

ताजा समाचार

पीलीभीत: पति नहीं मुझे तो देवर संग रहना, पंचायत में विवाहिता का जवाब सुन उड़े होश...फिर लौटाया दहेज और रिश्ता खत्म
Kanpur: कर्जदारों से परेशान होकर कारोबारियों का गलवा दिया करोड़ों का सोना, आरोपी दंपति गुरुग्राम से गिरफ्तार
Bareilly News: अचानक विकास भवन पहुंचे डीएम, कई अधिकारी-कर्मचारी मिले नदारद
लखनऊ : त्रिवेणी एक्सप्रेस में 5.3 किलोग्राम अफीम के साथ पकड़ी गयी महिला
पीलीभीत: अयोध्यापुरम के वाशिंदे बोले, न ही सीमेंट-बालू का अनुपात और न लेबल ठीक....सरिया भी मानकविहीन
Bareilly News: तकनीकी पेच फंसने से 17 गांवों में रियल टाइम खतौनी तैयार करने की प्रक्रिया लटकी