प्रतापगढ़: पोलिंग पार्टी रवाना स्थल पहुंचे डीएम व प्रेक्षक, देखी व्यवस्था

प्रतापगढ़: पोलिंग पार्टी रवाना स्थल पहुंचे डीएम व प्रेक्षक, देखी व्यवस्था

प्रतापगढ़, अमृत विचार। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी संजीव रंजन साथ में प्रतापगढ़ संसदीय सीट के सामान्य प्रेक्षक गुरुवार को पोलिंग पार्टी रवाना स्थल एटीएल ग्राउंड पहुंचे। ग्राउंड में की जाने वाली व्यवस्था की जानकारी ली। जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव रंजन दोपहर करीब तीन बजे लोकसभा सीट प्रतापगढ़ के सामन्य प्रेक्षक पवन कुमार मालापति, सीडीओ नवनीत सेहारा के साथ एटीएल ग्राउंड पहुंचे। प्रेक्षक ने मतदान कार्मिकों के लिए सामाग्री वितरण, सामाग्री मिलान और वाहन पार्किंग के बारे में विधिवत जानकारी ली। 

साथ ही गर्मी को देखते हुए कार्मिकों की भीड़ को देखते हुए समुचित व्यवस्था करने के लिए कहा। एटीएल ग्राउंड से प्रतापगढ़ और कौशांबी के कुंडा, बाबागंज विधानसभा क्षेत्र की पोलिंग पार्टियां रवाना की जाएंगी। इस दौरान सीआरओ राकेश गुप्ता, डीडीओ राकेश प्रसाद,ईओ राम अचल कुरील,धर्मेंद्र ओझा, डा. मो. अनीश आदि मौजूद रहे।

मतदान दिवस को रहेगा सार्वजनिक अवकाश

 उत्तर प्रदेश शासन सामान्य प्रशासन अनुभाग के निर्देशानुसार जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव रंजन ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जनपद में निर्वाचन के प्रयोजन के लिये 20 मई निर्वाचन क्षेत्र 50 कौशाम्बी व 25 मई निर्वाचन क्षेत्र 39 प्रतापगढ़ को जनपद में मतदान दिवस नियत होने के कारण सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है। जनपद के कोषागार तथा उपकोषागार भी बन्द रहेगें।

यह भी पढ़ें:-प्रतापगढ़: संयुक्त अधिवक्ता संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने ली शपथ

 

ताजा समाचार

पीलीभीत: बाइक से टकराने के बाद पलटा ई-रिक्शा, वृद्धा की मौत, चार घायल...गुस्साए परिजन ने नहीं उठने दिया शव
Lok Sabha Election: जालौन में नई नवेली दुल्हन को लेकर दूल्हा पहुंचा मतदान केंद्र, अधिकारियों ने किया नवदंपति का स्वागत
LIVE UP Lok Sabha Phase 5 Election: बुंदेलखंड की इन सीटों पर वोटिंग जारी... फतेहपुर में साध्वी निरंजन ज्योति ने सपाइयों पर बूथ कैप्चरिंग का लगाया आरोप
मुरादाबाद : वेश्यावृत्ति को तैयार नहीं हुई तो आठवीं पत्नी को भी घर से निकाला, मुंह में तेजाब डालने की दी धमकी
Kanpur Crime: संदिग्ध परिस्थितयों में महिला के लगी गोली...मौत, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
शाहजहांपुर: वकीलों के प्रदर्शन के बाद एक हमलावर गिरफ्तार, छह फरार