अमरोहा: युवती का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म, मंगेतर को भेजा Video...तुड़वाई शादी

अमरोहा: युवती का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म, मंगेतर को भेजा Video...तुड़वाई शादी

अमरोहा, अमृत विचार: घर में सिलाई कढ़ाई सीखने आने वाली एक युवती का युवक ने चोरी छुपे अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। शारीरिक संबंध बनाते समय रंगे हाथों पकड़े जाने पर उसने युवती की अश्लील वीडियो उसके मंगेतर को भेज दी। इसके बाद युवती का रिश्ता टूट गया। फिर युवती ने थाने में तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। दरअसल यहां की निवासी एक युवती गांव में ही सिलाई कढ़ाई सेंटर पर ट्रेनिंग करने जाती थी। आरोप है कि सेंटर संचालिका के भाई ने युवती को बहला फुसलाकर मोबाइल से चोरी छुपे अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देर शारीरिक संबंध बनाएं। साथ ही लगातार संबंध बनाता रहा। 

जब युवती की शादी कहीं और तय हो गई तो उसके बाद युवक ने विरोध किया। आरोप है कि 18 अप्रैल की रात करीब डे़ेढ बजे युवक घर में घुसकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था तभी परिवार वालों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। शोर मचाने पर आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। 

जिसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ कोतवाली पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक पंकज तोमर ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी मोहम्मद के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- अमरोहा: बन्द पड़ी फैक्ट्री में उगी झाड़ियों में अचानक लगी आग, ऊंची-ऊंची लपटों को देखकर घबराए लोग