हल्द्वानी: उचक्के ने छीना मोबाइल, चलती ट्रेन से गिरकर छात्र की मौत

किच्छा स्टेशन से ट्रेन छूटते ही हुई घटना, गेट पर बैठ कर चला रहा था मोबाइल

हल्द्वानी: उचक्के ने छीना मोबाइल, चलती ट्रेन से गिरकर छात्र की मौत

हल्द्वानी, अमृत विचार। चलती ट्रेन में छिनैती की घटना ने एक छात्र की जान ले ली। चलती ट्रेन में मोबाइल छीनने के दौरान गेट पर बैठा युवक ट्रेन से नीचे गिर गया। गंभीर अवस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने वाला उच्चका पकड़ से बाहर है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

भूपतपुरा देवरनियां बरेली उत्तर प्रदेश निवासी दिलीप कुमार (25 वर्ष) रुद्रपुर स्थित एक कपड़ों के शोरूम में सेल्समेन की नौकरी करता था और सिडकुल कर्मी भाई के साथ रहता था। नौकरी के साथ दिलीप स्नातक की पढ़ाई भी कर रहा था। दिलीप घर से पूर्णागिरी जाने के लिए ट्रेन पर सवार हुआ था।

देवरनियां से एक रिश्तेदार भी उसके साथ जाने वाला था। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे दिलीप किच्छा स्टेशन से ट्रेन में बैठा। वह ट्रेन के गेट पर बैठकर मोबाइल चला रहा था। इसी बीच उचक्के ने दिलीप के मोबाइल झपट्टा मार दिया। झटका लगने से दिलीप चलती ट्रेन से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जीआरपी ने उपचार के लिए दिलीप को डा.सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय भेजा, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।