मुरादाबाद : युवती को धमकाया, शादी नहीं की तो चेहरे पर डाल दूंगा तेजाब

पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट

मुरादाबाद : युवती को धमकाया, शादी नहीं की तो चेहरे पर डाल दूंगा तेजाब

मुरादाबाद, अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती को टीटू जोशी परेशान कर रहा है। आरोपी युवती को रास्ते में रोककर धमकाता है और कॉल करके परेशान करता है। आरोपी धमकी देता है कि अगर मेरे साथ शादी नहीं की तो में सारे मोहल्ले में बदनाम कर दूंगा और तेरे चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा। जिससे तेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

थाना कटघर क्षेत्र की महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसकी तीन पुत्री हैं। टीटू जोशी नाम के युवक ने उसकी एक बेटी को परेशान कर दिया है। हम लोग समाज में अपनी इज्जत की खातिर किसी से कुछ नहीं कहते। 18 अप्रैल को सुबह से ही टीटू उसकी पुत्री को फोन कर रहा था, लेकिन उसने टीटू का फोन नहीं उठाया। शाम को टीटू ने फोन किया तब मजबूर होकर पुत्री ने फोन पर उठा लिया। कहा कि अब फोन मत करना। इसी रात लगभग 10:30 बजे उसकी बेटी अपनी सहेली के शादी के कार्यक्रम में गई थी। वह एक लड़की के साथ अपने घर वापस आ रही थी। इस दौरान टीटू जोशी पीछे से आया और उससे अपने साथ चलने को कहा। मेरी बेटी ने टीटू के साथ जाने से साफ इनकार कर दिया। इससे गुस्सा होकर आरोपी ने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी।

इतना नहीं आरोपी ने मेरी बेटी के बाएं गाल पर कई थप्पड़ मारे, जिससे उसके कान से सुनाई देना बंद हो गया। उसका मोबाइल भी दीवार में मारकर तोड़ दिया और घड़ी छीन ली। जबरन शादी करने के लिए कहता है। रास्ते में परेशान करने पर शोर मचाया, तब राहगीरों ने टीटू से बचाया। पीड़िता ने घर आकर सारी घटना अपने परिजनों को बताई। उसी दिन महिला बेटी के साथ हुई घटना की तहरीर लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज ही नहीं की। एसएसपी के आदेश पर मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई हैं। थाना कटघर प्रभारी निरीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : बेटे ने पिता की मौत को बताया हत्या, मामला निकला झूठा