मुरादाबाद : तुम्हारे पिता के दोस्त हैं...बच्चे से जबरन मंगवाई कोल्ड ड्रिंक, लॉकर तोड़कर 70 हजार रुपये लूटे...अब चोरी में दर्ज हुआ मुकदमा

मुरादाबाद : तुम्हारे पिता के दोस्त हैं...बच्चे से जबरन मंगवाई कोल्ड ड्रिंक, लॉकर तोड़कर 70 हजार रुपये लूटे...अब चोरी में दर्ज हुआ मुकदमा

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुरादाबाद के थाना कटघर इलाके के जैतिया सादुल्लापुर गांव में दिनदहाड़े ग्राहक सेवा केंद्र से 10 साल के मासूम बच्चे के साथ मारपीट कर 70000 रुपए की नकदी की लूट को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। घटना सुबह 11:00 की बताई जा रही है। बदमाशों ने लूट की वारदात को तब अंजाम दिया जब ग्राहक सेवा केंद्र पर 10 वर्षीय दिव्यांशु अकेला बैठा हुआ था। दिव्यांश ने पिता बृज मोहन पिछले कई सालों से जेतिय सहादुल्लाहपुर में ग्रामीण प्रथमा बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करते हैं। 70 हजार की लूट होने के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। 

उधर ग्राहक सेवा केंद्र पर शोर-शराबा होने के बाद बच्चे के पिता मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बृज मोहन सिंह के मुताबिक, बृज मोहन ग्रामीण प्रथमा बैंक की मिनी बैंक शाखा चलाते हैं। सुबह 8 बजे रोजाना की तरह ऑफिस खोला। उनके बेटा उनके साथ था। बैंक में पैसों का लेनदेन चल रहा था। तभी घर से कॉल आई तो बृज मोहन अपने घर चले गए। तभी दो युवक आए और ऑफिस में घुस गए और बेटे को पिता का परिचित बताकर जबरन पैसे दिए और कोल्ड ड्रिंक मंगवाई। बेटा कोल्ड ड्रिंक लेकर वापस आया तो लॉकर तोड़कर 70 हजार के लगभग नकदी ले गए। जिसके बाद डायल 112 पर कॉल किया। पुलिस आई और पूछताछ की। 

एसपी अखिलेश भदौरिया के मुताबिक, कटघर इलाके के जेतिया सहादुल्लाहपुर इलाके में प्रथमा बैंक के मिनी ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करने वाले बृज मोहन की तहरीर के आधार पर कटघर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी और अन्य माध्यम से आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : हादसे का शिकार होने से बची नैनी जन शताब्दी एक्सप्रेस, ट्रैक पर रख दिया था एक क्विंटल का पत्थर...बड़ी साजिश का होगा खुलासा?

ताजा समाचार

पीलीभीत: बारिश में जलभराव से जूझने को रहें तैयार...टेंडर की अब आई याद, 21 दिन में कैसे होगी 38 नालों की सफाई!
Video: न रिटायर हुआ हूँ, न बूढा हुआ हूँ, अब मैं छुट्टा सांड़ हूँ, बृजभूषण सिंह ने सांड़ से की खुद की तुलना
Kanpur News: अंकित बनकर फैज ने नाबालिग से किया दुष्कर्म...धर्मांतरण का बनाया दबाव, हाथ काटने का किया प्रयास
नैनीताल: हाईकोर्ट ने हत्याभियुक्त की फांसी की सजा को बदला
बहराइच: मकान में सेंध लगाकर हजारों की चोरी, चोरों ने पीछे से घर में लगाया सेंध
राष्ट्रीय डेंगू दिवस : मुरादाबाद में तीन साल में मिले 3096 डेंगू संक्रमित रोगी, पर्याप्त नहीं नियंत्रण के उपाय