सुलतानपुर: धोखे से वाहन बेचने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ तीन गिरफ्तार

सुलतानपुर: धोखे से वाहन बेचने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ तीन गिरफ्तार

गोसाईगंज/सुलतानपुर, अमृत विचार। गोसाईगंज पुलिस ने शुक्रवार को धोखाधड़ी कर वाहन बेचने वाले गिरोह के तीन आरोपितों को ट्रैक्टर-ट्राली के साथ गिरफ्तार कर लिया। तीनों ट्रैक्टर-ट्राली को बेचने के फिराक में थे। पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से उनको जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

पठानीपुर निवासी शादाब ने 18 अप्रैल को अपना ट्रैक्टर चालक सोनावा बहरिया कोइरीपुर निवासी रमेश को उघड़पुर से गेहूं की फसल लाने के लिए दिया था। रास्ते में स्थित पेट्रोल पंप पर डीजल डलवाने के बाद रमेश ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर फरार हो गया था। काफी तलाश के बाद जब उसका पता नहीं लगा तो वाहन स्वामी ने गोसाईगंज थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया। 

थानाध्यक्ष धीरज कुमार के नेतृत्व में गोसाईगंज पुलिस  ट्रैक्टर-ट्राली की तलाश में जुटी थी। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि गुड्डू पुत्र हीरालाल निवासी कजियापुर थाना शिवगढ़, रमेश पुत्र छेदू निवासी बहरिया थाना चांदा, दयाशंकर भारती पुत्र होरीलाल निवासी पूरे कच्छवा थाना मिर्जामुराद जनपद वाराणसी ढकवा कोईरीपुर मार्ग पर अंडरपास के पास ट्रैक्टर-ट्राली के साथ मौजूद है। 

उपनिरीक्षक फहीमुद्दीन खान ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर आरोपितों को वाहन समेत गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया आरोपितों का धोखाधड़ी कर वाहन बेचने का पेशा है। वह ट्रैक्टर ट्राली को बेचने के फिराक में थे। आरोपितों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से उनको जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें:-अखिलेश यादव का BJP पर प्रहार- भाजपा ने देश के भ्रष्टाचारियों, अपराधियों और माफियाओं को अपने गोदाम में रख लिया

ताजा समाचार

Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 10 सीट पर दोपहर 1 बजे तक 38.12 प्रतिशत हुआ मतदान, संभल में 42.97 तो बरेली में 34.93 प्रतिशत हुई वोटिंग
Lok Sabha Elections 2024: तीसरे चरण में दोपहर 1 बजे तक 39.92 प्रतिशत मतदान, पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा वोटिंग
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, लश्कर के टॉप कमांडर बासित अहमद डार समेत तीन आतंकी ढेर
नोएडा: पानी की टंकी में मिला महिला का शव, हत्या का संदेह
'मुसलमानों को आरक्षण का समर्थन कर इंडी ने अपने इरादे जाहिर किए', पटना में बोले PM मोदी
T20 World Cup 2024 : रवि शास्त्री बोले- शिवम दुबे-यशस्वी जायसवाल होंगे भारत की सफलता की कुंजी