अपर्णा यादव का राम गोपाल पर पलटवार, कहा-राम विरोधी है SP, इन्हे सबक सिखाएगी जनता 

अपर्णा यादव का राम गोपाल पर पलटवार, कहा-राम विरोधी है SP, इन्हे सबक सिखाएगी जनता 

लखनऊ, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव राम मंदिर पर दिए गए बयान के बाद घिर गए हैं। जहाँ एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी को रामभक्त विरोधी बताया है तो वहीं भाजपा नेता अपर्णा यादव ने राम गोपाल यादव के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा राम का विरोध करती है। उन्होंने कहा कि राम गोपाल यादव को वास्तु का ज्ञान है क्या ? बिना मतलब में राम मंदिर के वास्तु को दोष देना सपा की मानसिकता को उजागर करता है। 

गौरतलब है कि सपा नेता ने राममंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि राम मंदिर बेकार है, इसका निर्माण वास्तु अनुरूप नहीं हुआ है। पुराने मंदिर देख लीजिए कैसे बने हैं। राम गोपाल यादव ने कहा कि राम मंदिर का नक्शा ठीक नहीं बना है। वहीं सपा नेता के इस बयान पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने कारसेवकों और रामभक्तों पर गोली चलवाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सपा लगातार आस्था और लोकभावना के खिलाफ रही है। सीएम ने कहा कि ये लोग आतंकवाद के समर्थक हैं। उन्होंने राम गोपाल यादव के बयान को हिन्दू विरोधी बताया और कहा कि इस बयान से समाजवादी पार्टी का असली चेहरा सामने आया है।

सीएम ने कहा कांग्रेस और सपा दोनों राम को नकारने वाले लोग हैं। राम गोपाल यादव ने इस बयान से अपनी मानसिकता का परिचय दिया है। 

ये भी पढ़ें -  CM योगी का रामगोपाल यादव पर पलटवार, कहा-आस्था का सम्मान नहीं करती है SP, ये हैं आतंकवाद के समर्थक