हल्द्वानी: मादक पदार्थों का तस्कर है गोली मारने वाला आरोपी

हल्द्वानी: मादक पदार्थों का तस्कर है गोली मारने वाला आरोपी

हल्द्वानी, अमृत विचार। किशोर को गोली मारकर भागने वाले आरोपियों की पुलिस ने तलाश तेज कर दी है। आरोपियों की तलाश में पुलिस देहरादून, रामपुर से लेकर नेपाल सीमा तक सक्रिय है। गोली मारने वाला मुख्य आरोपी पूर्व में मादक पदार्थों की तस्करी में जेल जा चुका है।

शनिवार की देर रात टीपीनगर क्षेत्र के आनंदपुर गांव निवासी सुशील मौर्य के 16 वर्षीय भतीजे वेदांत को एक युवक ने गोली मार दी थी। जिसके बाद वह अपने साथी सुरेंद्र साही के साथ मौके से फरार हो गया। दोनों ही युवक घरवालों के परिचित थे और यहीं आकर रूके हुए थे। वेदांत को तमंचे से गोली मारने वाला मुख्य आरोपी किशन उर्फ बबलू देहरादून के ढिगारी का रहने वाला है।

जबकि उसका साथी सुरेंद्र सिंह साही नेपाल का रहने वाला है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में देहरादून, रामपुर, बरेली और मुरादाबाद तक के चक्कर लगा रही है। पुलिस को अंदेशा है कि सुरेंद्र नेपाल का रहने वाला है, हो सकता है कि दोनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में हों। इसलिए नेपाल बॉर्डर पर एसओजी को भेजा गया है।

साथ ही सीमा बल को भी सक्रिय कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार किशन उर्फ बब्लू पहले से ही आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। देहरादून में उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है और वह जेल भी जा चुका है। जब से किशन के आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में पता चला है तब से पुलिस किशन और उसके साथी के हल्द्वानी में रहने की भी जांच कर रही है।