Kanpur: शराब के लती युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur: शराब के लती युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

साढ़ थाना क्षेत्र के करचुलीपुर गांव में शराब के लती युवक ने गांव के बाहर पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कानपुर, अमृत विचार। साढ़ थाना क्षेत्र के करचुलीपुर गांव में शराब के लती युवक ने गांव के बाहर पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवा कर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार करचुलीपुर गांव निवासी स्वर्गीय छेदालाल पाल के पुत्र राकेश पाल ने गांव के बाहर पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों के अनुसार युवक शराब का अत्यधिक लती था जो लगभग चौबीसों घंटे शराब के नशे में रहता था। 

मृतक का एक छोटा भाई है, जिसका नाम बृजेश पाल है। जबकि माताजी व छोटी बहन एक शादी कार्यक्रम में घर से बाहर गए हुए थे। साढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- UP: अचानक जाग उठा मुर्दा! बोला- ‘अम्मा-बाबू, मैं मरा नहीं जिंदा हूं; सुनकर परिजन हुए हैरान, पुलिस के भी उड़े होश