Fatehpur Crime: शार्ट सर्किट से डंपर में लगी आग...चालक छोड़कर हुआ फरार, दमकल ने पाया काबू

फतेहपुर में शार्ट सर्किट से डंपर में आग लग गई

Fatehpur Crime: शार्ट सर्किट से डंपर में लगी आग...चालक छोड़कर हुआ फरार, दमकल ने पाया काबू


फतेहपुर, अमृत विचार। सड़क किनारे खड़े डंपर को स्टार्ट करते समय शार्ट सर्किट होने से आग लगा गई। डंपर में आग लगते ही चालक ने खुदकर जान बचाई और जब आग ने विकराल रूप धारण कर लिया तो चालक मौके से भाग गया। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने फायर ब्रिगेड टीम को जानकारी दी। सूचना पर पहुची फायर ब्रिगेड टीम ने कड़ी मशक्कत बाद आग पर काबू पाया।

खखरेरू थाना क्षेत्र के पौली गांव पनिहा बाबा मोड़ के ढेर रात करीब एक बर्जे के आसपास एक डंपर को चालक स्टार्ट कर रहा था ट्रिक को स्टार्ट करते समय शार्ट सर्किट होने से इंजन में आग लग गई। आग लगने से ट्रक धू-धूकर जलने लगा। चालक ने आग लगने पर डंपर से कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड टीम को सूचना दी। सूचना पर पहुंची खागा से फायर ब्रिगेड टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। डंपर में भीषण आग के कारण सड़क के दोनों और आवागमन बंद हो गया था। बताया जा रहा है कि डंपर के नीचे एक बाइक भी जल गई है। 

थाना प्रभारी प्रमोद कुमार राव ने बताया कि डंपर में आग लगने से ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है। आग लगने से कुछ देर के लिए ट्रैफिक बन्द रहा क्योंकि आग की लपट काफी तेज रही है। रात होने के कारण कोई विशेष दिक्कत नही हुई है। फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर काबू पा लिया था। डंपर कुल्ली क्षेत्र का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य प्रकाश शर्मा नहीं कराएंगे नामांकन, बोले- कार्यकर्ताओं के मन की बात सुनी