अयोध्या: संदिग्ध परिस्थितियों में लटके मिले दो युवकों के शव, घटना से इलाके में चर्चा 

अयोध्या: संदिग्ध परिस्थितियों में लटके मिले दो युवकों के शव, घटना से इलाके में चर्चा 

हैदरगंज/अयोध्या, अमृत विचार। हैदरगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को अलग-अलग गांवों के दो युवकों का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता हुआ पाया गया। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम को भेजा। इसे लेकर इलाके में तरह तरह की चर्चाएं हैं। पहली घटना में मृतक के भाई ने गांव के ही एक व्यक्ति के विरुद्ध नामजद तहरीर भी दिया है।

हैदरगंज थाना अंतर्गत पहली घटना ग्राम पंचायत कोरोराघवपुर मजरे बासूपुर निवासी 19 वर्षीय मंजीत का शव घर से कुछ दूरी पर पेड़ से लटकता मिला। पूरे गांव में हड़कंप मच गया। शव मफलर के सहारे ढाक के पेड़ से बंधा लटक रहा था। मृतक के भाई सुरजीत पुत्र स्व0 जीवनदास ने गांव के ही एक युवक के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर हत्या की आशंका जाहिर किया है।

उसका आरोप है कि आरोपी द्वारा घटना के पूर्व 4 मई की रात लगभग 11 बजे शराब के नशे में पट्टीदार के घर पहुंचकर ईट गुुम्मा घर में व छत पर फेंकने लगा। भाई द्वारा मना करने पर वह भद्दी भद्दी गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। बताया कि उसका भाई पड़ोस के गांव गोसाई के पूरा में नौटंकी नाच देखने गया था। सुुबह घर न पहुंचने पर भाई ने फोन मिलाया था।

फोन न उठने पर उसकी खोजबीन की गई। तो इस दौरान सड़क के किनारे उसका पेड़ से लटकता हुआ शव देखा। निरीक्षक मोहम्मद अरशद ने बताया मृतक की जेब से मिला मोबाइल कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के ग्राम परसपुर बेरूगंज निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक रमाकांत तिवारी के 30 वर्षीय पुत्र धर्मविजय उर्फ मुन्नू का भी गांव के बाहर डिहवा बाग में गमछे के सहारे आम के पेड़ से लटकता हुआ शव ग्रामीणों ने देखा। सूचना मृतक के परिजनों को दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना में परिजनों की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई।

ये भी पढ़े: CISCE 10वीं, 12वीं 2024 का परिणाम हुआ जारी, लिंक पर जाकर ऐसे करें चेक

ताजा समाचार